सेलिब्रिटी

अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

अंबानी की पार्टीज बेहद शानदार होती है और इसमें जो सबसे ज्यादा खास होता है वह है बॉलीवुड सितारो की पार्टी में शिरकत, यह सितारो अंबानी की पार्टी में चार चांद लगा देते है। इन बॉलीवुड का पार्टी में ग्लैमरस लुक देखने के लिए हमेशा ही लोग तैयार रहते है। हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी और बिजनेस वुमन ईशा अंबानी पिरामल ने  जैसलमेर में एक चैरिटी इवेंट किया। यह चैरिटी इवेंट एक ऑक्शन था जिसमें बॉलीवुड की कई हस्त‍ियां शामिल हुईं। इवेंट में ईशा अंबानी, श्लोका मेहता से लेकर श्वेता बच्चन तक नजर आईं। देखे तस्वीरें


इस इवेंट में ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत ग्लैमरस लुक में नज़र आई। उन्होने अपनी खूबसूरती में चार चांद प्लीटेड होलोग्राफिक गाउन पहनकर लगाए इसके साथ ही स्मोकी आई मेकअप कर बालों को खुले रखाकर ईशा बेहद हसीन लग रही थी। श्लोका मेहता भी आकाश अंबानी के साथ नजर आईं।  ब्लैक आउटफिट में दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। श्लोका के अलावा उनके क्लच ने भी लोगों का ध्यान खींचा।

इवेंट में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा शानदार लग रहे थे। जेनेलिया पीच कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं वहीं रितेश ब्लैक पैंट और पर्पल कोट में जंच रहे थे। वहीं सोनम कपूर ने ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत नजर आईं। उनके पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने भी इवेंट में शिरकत की।  श्वेता बच्चन ट्रेडिशनल प्रिंट वाली रेड साड़ी में गॉर्जियस नजर आईं। उन्होंने अपने गेटअप को पोटली स्टाइल बैग से कंप्लीट किया। भूमि पेडनेकर भी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। अनिल कपूर ब्लैक सूट पत्नी सुनीता और बेटे के साथ नजर आए। सुनीता ने रेड ड्रेस में नज़र आई।

हुमा कुरैशी रेड आउटफिट में इवेंट में पहुंचीं। इवेंट में गौरी खान भी शामिल हुईं।  ईशा अंबानी के साथ गौरी खान पोज देते हुए। नेहा धूपिया भी क्रीम कलर की ड्रेस में शानदार लग रही हैं। इस इवेंट में करिश्मा कपूर, सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा, स्वरा भास्कर, रिया कपूर, कियारा आडवाणी से लेकर और भी कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। इस दौरान मुकेश अंबानी ब्लैक सूट में नजर आए आपको बता दे यह चैरिटी इवेंट आर्क‍िटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनर रूशद श्रॉफ के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए आयोजित किया गया था। इस इवेंट में इकट्ठा हुए फंड से जैसलमेर में लड़कियों के लिए स्कूल बनाया जाएगा।

Please follow and like us: