गैजेट्स

XIAOMI ने लॉन्च किया REDMI NOTE 8 PRO जाने प्राइज और स्पेसिफिकेश,मिलेगी भरपूर स्टोरेज

जल्द आ सकता है Redmi Note 8 Pro का एक नया कलर वैरिएंट
27 नवंबर को भारत मे अमेज़न इंडिया पर रात 12 बजे से इसकी बिक्री शुरू होगी।

चीन के बाजार में Xiaomi की ओर से अपने Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन के एक नया मॉडल यानी 8GB और 256GB स्टोरेज मॉडल लॉन्च कर दिया गया है। बाजार में इसकी कीमत लगभग Rs 19,450 में लॉन्च किया गया है। भारत में इस मोबाइल फोन के तीन अलग अलग मॉडल लिए जा सकते हैं। इनमें 6GB+64GB, 6GB+128GB और 8GB+128GB मॉडल शामिल हैं, जिनकी कीमतRs 14,999, Rs 15,999 और Rs 17,999 है। खबर है कि इस मॉडल को भारत में आने वाले कुछ ही हफ़्तों में ही लॉन्च किया जा सकता है और भारत में भी इसकी कीमत चीन के बराबर Rs 19,999 हो सकती है, हालाँकि अभी तक Xiaomi India की ओर से इस मॉडल यानी 256GB मॉडल के बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

जहां एक तरफ इस फ़ोन का नए मॉडल को चीनी बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, वहीँ यूरोप के बाजार में इस मोबाइल फोन के एक नए कलर वैरिएंट यानी डीप सी कलर वैरिएंट को टीज़ भी किया जा रहा है।  अभी हाल ही में भारतीय बाजार में इस मोबाइल फोन को सेल के लिए लाया गया था, और इसकी अगली सेल 27 नवम्बर को होने वाली है। आप इस सेल में भाग लेकर इस मोबाइल फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Redmi Note 8 Pro मोबाइल फोन की यह सेल 27 नवम्बर को दोपहर 12PM पर अमेज़न इंडिया के माध्यम से होने वाली है। इसमें सबसे खास फीचर इसका 64MP क्वाड-कैमरा सेटअप है। इसके अलावा फोन में आपको हेलिओ G90T चिपसेट लिक्विड कूल तकनीकी के साथ मिल रहा है, इसके अलावा यह भारत में लॉन्च हुआ पहला ऐसा डिवाइस है, जिसमें आपको अलेक्सा बिल्ट इन मिल रहा है। इस मोबाइल फोन के साथ आपको कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिन्हें आप इस नोटिफाई मी पेज पर जाकर देख सकते है।

Redmi Note 8 Pro को औरा डिज़ाइन के साथ लाया गया है और इसकी ख़ासियत 64MP का कैमरा है। डिवाइस को तीन रंगों Gamma Green, Halo White और Shadow Black विकल्प में लाया गया है। स्पेक्स की बात करें तो फोन में 6.5 इंच की डॉट नौच डिस्प्ले दी गई है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.4% है। Redmi Note 8 Pro के Optics की बात करें तो फोन में क्वैड कैमरा को शामिल किया गया है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 20MP का कैमरा दिया गया है जो कई AI फीचर्स के साथ आया है जिसमें AI ब्यूटीफाई, AI पोर्ट्रेट शॉट्स और फेस अनलॉक फीचर के साथ आया है।
Please follow and like us:
Pin Share