गैजेट्स

Redmi K30 का लीक्स हुआ Price, 10 दिसंबर को सकती है लॉन्चिंग

Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन K30 के लगातार आ रहे लीक्स की वजह से लोगों में इसकी लॉन्चिंग का जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। काफी समय से यूजर्स बेसब्री से इसके लॉन्च का इंतजार है। फिलहाल 10 दिसंबर को ये स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन भारतीयों को अभी थोड़ा सा इन्तिज़ार करना पड़ेगा।
ये स्मार्टफोन 4G और 5G दो वेरिएंट में दस्तक देने वाला है। लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा किया गया है। इसके साथ ही बराबर आ रहे इसके लीक्स के चलते इसकी कीमत के साथ ही इसके कई खास फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। टिप्स्टर Xiaomishka ने ​ट्वीटर पर अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K30 के स्पेक्स की जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिस्प्ले दिया जाएगा। जो कि अभी तक सामने आई सभी लीक्स में देखा गया। वहीं Weibo ने पिछले दिनों इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा किया था। जिसके अनुसार इसमें 6.6. इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन को Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है।
इस स्मार्टफोन में आपको 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी मिलेगी।  Redmi K30 दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। एक वेरिएंट 4G सपोर्ट के साथ आएगा, जबकि दूसरे वेरिएंट में ड्यूल मोड 5G सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध होगी। सामने आई लीक्स के अनुसार 4G वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1999 yuan यानि लगभग Rs 20,319 हो सकती है। हालांकि कंपनी ने फोन की कीमत और  स्पेक्स का कोई खुलासा नहीं किया है।
इन सबके अलावा अन्य फीचर्स की बात करें तो Redmi K30 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसमें 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। Android 10 ओएस पर आधारित इस फोन में 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
Please follow and like us:
Pin Share