गैजेट्स

Xiaomi का छोटा पावरबैंक सर्दियों में रखेगा हथेलियों को गर्म

सर्दियों के मौसम में अक्सर आपकी हथेलिया ठंडी हो जाती है जिसकव चलते अगर आप गाड़ी चलाते है तो जगह जगह आग ढूंढते रहते है। लेकिन अब आपके लिए Xiaomi ने टू इन वन पॉवर बैंक लांच किया है। इस पॉवरबैंक में आप फोन चार्ज करने के साथ ही अपने हाथों की हथेलियों को गर्म कर सकते है।
शाओमी का यह पावरबैंक हैंड वॉर्मर 52 डिग्री टेंपरेचर पर ड्यूल-साइड हीटिंग देता है। डिजाइन की बात करें, तो यह एक छोटे रेट्रो रेडियो की तरह दिखता है। कंपनी का कहना है कि इसकी बॉडी ऐल्युमिनियम से बनी है, जिससे यह पावरबैंक जल्दी से गर्म हो सकता है। शाओमी का दावा है कि इस डिवाइस को मल्टी-मटीरियल कंपोजिट टेक्नॉलजी से बनाया गया है। साथ ही इसे फायर-रेसिस्टेंट ABS के साथ जोड़ा गया है, जो पूरी तरह सुरक्षित है।
इस छोटे पावरबैंक में दो बटन हैं। लेफ्ट बटन दबाने पर मोबाइल पावर फंक्शन कंट्रोल होता है और बचे हुए पावर को भी डिस्प्ले करता है। वहीं, राइट बटन को लगभग 3 सेकंड दबाने पर इसका हीटिंग फंक्शन ऐक्टिवेट हो जाता है और साथ में टेम्परेचर को भी दिखाता है। हीटिंग फंक्शन ऐक्टिवेट होने के बाद पावरबैंक तेजी से गर्म होता है। सिर्फ 5 सेकंड में इसका टेंपरेचर 52 डिग्री पर पहुंच जाता है। पावरबैंक टेंपरेचर को स्थिर रखता है, जिसके चलते सर्दी के मौसम में यह काफी मददगार है।
शाओमी का यह पावरबैंक काफी छोटा है, जिस वजह से इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन की बैटरी खत्म होने पर इमर्जेंसी में यह काफी उपयोगी होगा। पावरबैंक ऑटोमैटिक पावर-ऑफ और ओवरचार्ज प्रटेक्शन जैसे इन-बिल्ट सिक्यॉरिटी फीचर्स से लैस है।
पावर बैंक हैंड वॉर्मर 3 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इनमें ग्रीन, पिंक और रेड कलर शामिल हैं। यह पावरबैंक अभी सिर्फ चीन में मिलेगा। इसकी कीमत 138 युआन, यानी करीब 1400 रुपये है।
Please follow and like us:
Pin Share