गैजेट्स

शाओमी लाचं करेगी गोल डायल वाला Xiaomi Watch Color

इस नए साल अगर आप अपने घर में किसी को गिफ्ट देने के लिए या खुद के लिए कोई गिफ्ट प्लान कर रहे है तो क्यों न इस बार घड़ी दे दी जाएं। चाइना की हैंडसेट वाली कंपनी शाओमीतीन जनवरी को  गोल डायल वाला Xiaomi Watch Color  घड़ी लांच करने जा रही है। यह घड़ी आपके आपनो का ख्याल रखेगी। जिससे आप तुरन्त ट्रेक कर उसे सुरक्षित रख सके। स्मार्ट ट्रेकिंग वाच जो आपके अपनो को सही समय की जानकारी के साथ ही उन्हें सुरक्षित महसूस कराएं इसके साथ ही ढ़ेर सारे फीचर जो आपके अपनो के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आएं।

कहते अगर वक्त की कीमत को समझना हो तो अपने हाथों पर तुम घड़ी सजा लो यह घड़ी आपको सही टाइम का आकलन करना बताती है। शाओमी अपना गोल डायल वाला वॉच कॉलर (Xiaomi Watch Color) तीन जनवरी को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार खड़ी है। यह स्मार्टवॉच आपको काफी हद तक हुअमी की अमजफिट जीटीआर की तरह नज़र आएगी। जिसमें गोल डायल और कलरफुल वॉच स्ट्रैप भी होगा। शाओमी के सब-ब्रांड मिजिया ने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर एक टीजर शेयर किया, जिसमें इस बात का खुलासा किया गया है।

इसके टीजर से  पता चलता है कि शाओमी वॉच कलर गोल डिस्प्ले लेकर आ रहा है, जो 1.39 इंच डेगोनल और 454 गुना 454 पिक्सल रिजोल्युशन के साथ होगा। जीएसएम एरिना की सोमवार की रिपोर्ट के अनुसार, हार्ट रेट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और बैरोमीटर सहित यह सभी स्टैंडर फिटनेस ट्रैकिंग फीचर को सपोर्ट करेगा. ऐसा माना जा रहा है कि तैरते समय भी इसको इस्तेमाल में लाया जा सकेगा. शाओमी वॉच कॉलर सिलवर, गोल्ड और ब्लैक तीन रंगों में आएगा।
Please follow and like us:
Pin Share