अजब गजब

“पहली रात ही दुल्हन ने दूल्हे को पहुँचाया अस्पताल, दूल्हा बोला..”

भारत में शादी ब्याह को बहुत ही सीरियसली लिया जाता है. शादी का रिश्ता ऐसा रिश्ता है जो सिर्फ और सिर्फ विश्वास पर टिका होता है. ऐसा रिश्ता 7 जन्मों तक चलता है. यही वजह है की यहाँ माँ बाप अपने बच्चों की शादी में बहुत पैसा खर्च करते हैं और रिश्ते में जांच पड़ताल करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है की लाख कोशिशों के बाद भी कही न कही धोखा मिल ही जाता है. और आजकल ऐसा होना आम बात हो गयी है, चाहे आप जितना भी जांच पड़ताल कर लें, आपके साथ कब धोखा हो जाते पता भी नहीं चलेगा. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया जब एक दुल्हन से ससुराल के सभी सदस्यों के साथ धोखा कर दिया.
शादी की साड़ी तैयारियां धौम्य धाम से चल रही थीं, माँ-बाप पूरी शिद्दत से लगे हुए थे अपने बेटे की शादी की तैयारियों में, लेकिन वह इस बात से बेखबर थे के जिस घर में रिश्ता करने जा रहे हैं कोई आम घर नहीं है बल्कि चोरों का गैंग है. यह मामला कुछ उत्तर प्रदेश के थाना शिकोहाबाद का है.  धर्मेंद्र ने शादी के सरे कार्यक्रम बड़ी ही धूमधाम से किये, लेकिन वह इस बात से बेखबर था कि शादी की पहली रात ही उसके और उसके परिवार के साथ धोखा होने वाला है. शादी की पहली रात ही दुल्हन ने दूल्हे समेत पूरे घर वालो को अस्पताल पहुंचा दिया.


इस शादी से लड़का -लड़की दोनों के ही परिवार वाले बेहद खुश थे, इस वजह से दोनों ने ही एक दुसरे पर शक करना ठीक नहीं समझा और झट मंगनी पट ब्याह कर डाला. शादी की सभी रस्मों के बाद दुल्हन घर आयी, तो परिवार वालों ने उसका आदर सम्मान के साथ उसका स्वागत किया. स्वागत इस कदर ज़ोरदार जिसे देख कर लुटेरी दुल्हन का मन और भी ज़ादा डोल गया.

शादी के बाद दुल्हन एक घर से जो मिडई आयी थी उसमे नशीली दवा मिली हुई थी, जिसकी वजह से उसे खाने के बाद लोग बेहोश होने लगे. इस कारनामे के बाद दुल्हन घर का सामान और बाकी ज़ेवरात लेकर चम्पत हो गयी. ये सब देख कर घर के सभी सदस्य सदमे में थे, सबने नज़दीकी थाने में मामला दर्ज करवाया, मामले की जांच चल रही है.

Please follow and like us:
Pin Share