अजब गजब

काले रंग रुप के साथ इंटरनेट पर छाई यह मॉडल

काले रंग से इन्होने दुनियां को किया दिवाना, देखे इनके हॉट तस्वीरे

गोरें पर न इतना गुमान कर, गोरा काला न पड़ जाए और धूप में निकला न करों रुप की रानी गोरा रंग काला न पड़ जाएं इस तरह के बॉलीवुड गानों ने जहां गोरे रंग वाले लोगों की खूबसूरती पर चांद जड़े वहीं काले रंग को जैसे एक अभिशॉप से कम नहीं आका गया है। हमारे देश में लड़कियों का काले रंग के साथ जन्म लेना एक अभिशॉप की तरह है। ऐसी लड़कियों के जन्म के साथ ही उनकी शादी की चिंताएं होने लगती है कौन करेगा इनसे शादी अब क्या होगा इस लड़की का, समाज में कई बार उसे अपने काले रंग की वजह से नीचा देखना पड़ता है। लेकिन अगर हौसला हो तो काला रंग क्या इंसान बड़ी बड़ी चीज को मात दे सकता है। ऐसा ही किया है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस मॉडल ने। इस मॉडल ने अपने काले रंग के साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। तो चलिए आपको बताते है इनके के बारे में और दिखाते है इनकी हॉट तस्वीरें….


अपने काले रंग के साथ दक्षिण सूडान की मॉडल न्याकिम गैटवेच ने अपनी खूबसूरती से पूरी दुनियां को दिवाना कर दिया है। इनकी तस्वीरे खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनकी खूबसूरती की तारीफ पूरी दुनियां कर रही है।



इनकी खूबसूरती के चलते लोग इनको ‘क्वीन ऑफ डार्क’ के नाम से पुकारते है। न्याकिम ने अपने इस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लोगों को शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा है कि दुनिया में हर इंसान खूबसूरत है, हमारा जो भी स्किन कलर है उसे भगवान ने दिया है, तो हम उसके लिए बुरा क्यों मानें।


न्याकिम के फॉलोअर्स की संख्या 97.4 हजार है। लोग उनकी तस्वीरों पर खूब कमेंट करते और उनको शेयर करते हैं। न्याकिम सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। न्याकिम गैटवेच कहती हैं कि भले ही मुझे कितना भी पैसा मिल जाए वो अपने स्किन कलर के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगी। उन्होंने कहा है कि वो उस रंग के साथ खिलवाड़ क्यों करूं जिसे भगवान ने उन्हें दिया है।

Please follow and like us:
Pin Share