अजब गजब

इस महिला ने 1132 रुपये में बेच दिया पति को, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आपने श्री देवी की जुदाई फ़िल्म तो देखी होगी इसमें श्री देवी  पैसों की इतनी लालची होती है कि वो अपने पति अनिल कपूर को उर्मिला मातोंडकर के हाथ बेच देती है और अपने पति की शादी उर्मिला से करा देती है। लेकिन बाद वो अपनी इस हरकत के लिए खूब पछताती है इसी तरह से फ़िल्म की हैप्पी एंडिंग हो जाती है।

खैर यह महज एक फ़िल्म की कहानी थी पीकिन क्या आप ऐसा हकीकत में सोच सकती हैं लेकिन ऐसा ही एक मामला केन्या में सामने आया है। यहां महिला श्री देवी की ही तरह अपने पति को बेच देती है लेकिन उसके लिए वो कोई बहुत बड़ी रकम नही लेती बल्कि मात्र 1132 रुपये वो अपने पति को दूसरी महिला के हवाले कर देती है। लेकिन वो ऐसा क्यों करती है यह हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे है।

दरअसल केन्या में एक महिला ने अपने पति को दूसरी औरत के साथ देख लेती पति की बेवफाई देखकर महिला का दिल टूट जाता है। इस वजह से वो अपने पति को घर से निकालने का फैसला करती है। लेकिन इससे पहले वो महिला अपनी सौतन से एक सौदा करती है। जिसमे वह 17 डॉलर लेकर उसके पति को हमेशा के लिए छोड़ देने को कहती है।

लेकिन, बदले में दूसरी महिला भी महिला को 17 डॉलर का ऑफर देती है और कहती है कि वह अपने पति को हमेशा के लिए उसे दे दे, तो इस ऑफर को वो महिला तुरंत स्वीकार कर लेती। वो 17 डॉलर में अपने पति को सौतन को बेच देती है। इस पैसे से उसने अपने बच्चों के लिए नए साल के कपड़े खरीदे। महिला ने कहा है कि वह पति की बेवफाई के बाद उसके साथ नहीं रहना चाहती थी।

Please follow and like us:
Pin Share