अजब गजब

महिला समझती रही किडनी स्टोन दर्द, अस्पताल पहुँची तो दिया तीन बच्चो को जन्म

महिलाएं जब प्रेग्नेंट होती है तो महिला के शरीर मे के सारे हार्मोनल बदलाव होते है। जिसका पता महिलाओ को एक दो महीने चल जाता है। लेकिन मैं यहां अमेरिका की रहने एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रही हूँ जिसको अपनी प्रेग्नेंसी के 34 हफ्ते तक पता ही नहीं चला। यह महिला 34 हफ्ते तक अपनी प्रेग्नेंसी को किडनी स्टोन का दर्द समझती रही और जब इसके इलाज के लिए अस्पताल पहुँची तो वहां उसने एक साथ तीन बच्चो को जन्म दिया।

महिला ने इन तीन बच्चों का नाम ब्लेज, जिप्सी और निक्की रखा है। खबरों के मुताबिक सभी बच्चों का वजन चार पाउंड है। डैनेट गिल्ट्ज के पहले से भी दो बच्चे हैं। गिल्ट्ज का कहना है कि जब उन्हें पेट में तेज दर्द होने लगा तो उन्होंने सोचा यह किडनी में पथरी का दर्द है। इसके बाद वह अस्पताल गई।

गिल्ट्ज ने कहा,’मैं सोच रही थी कि यूरिन टेस्ट के बाद काम पर चली जाऊंगी लेकिन डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे पेट में तीन बच्चे पल रहे हैं। मुझे यकीन नहीं हुआ और मैंने डॉक्टरों से कहा कि ये थ्री बेबी नहीं बल्कि जुड़वा हैं। लेकिन जब डॉक्टरों ने फिर कहा कि तीन बच्चे हैं तो मैंने यकीन मान लिया और बच्चों के नाम के बारे में सोचने लगी। कुछ ही देर में मैंने तीनों शिशुओं को जन्म दिया।’

Please follow and like us:
Pin Share