अजब गजब

महिला के पैंट से मिली ऐसी चीज, देखते ही पुलिस वालों के छूटे पसीने

एयरपोर्ट में चेकिंग के दौरान कई बार कस्टम अधिकारी लोगों को आपत्तिजनक चीजों के साथ पकड़ लेते है। लेकिन इस महिला ने अपनी पैंट के अंदर एक ऐसा पॉउडर छिपा रखा था जिसे देखते है अधिकारियों  के पैरो से जमीन खिसक गई।

दरअसल यह महिला दुबई से भारत वापस आ रही थी। लेकिन कस्टम के अधिकारियों ने इसके अजीब बर्ताव  की वजह से इसको पकड़ लिया। यह महिला  गोवा के एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों के शक के घेरे में आ गई थी। हालाकि महिला की चैंकिंग के दौरान ऐसा कुछ हाथ नहीं लगा था जिसकी वजह से उसको शक के घेरे में लिया जाता लेकिन फिर भी कस्टम अधिकारियों को उसपर शक हो गया।

खबरो के अनुसार महिला दुबई से भारत आ रही थी। सोमवार को गोवा के वह दाबोलिम हवाईअड्डे पर उतरी। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद से ही महिला कुछ डरी हुई और सहमी हुई थी। इस वजह से कस्टम अधिकारियों को महिला का यह बर्ताव पच नहीं रहा था। जांच में पता चला महिला ने 590 ग्राम सोने का पेस्ट बनाकर पॉलीथिन के पैकेट में करके अपनी दो जीन्स की वेस्टबैंड में छिपाया हुआ था। इस सोने की कीमत लगभग18 लाख 8 हजार 840 रुपये बताई जा रही है।

अधिकारियों के मुताबिक इस महिला को पकड़ पाना आसान नहीं था। उसकी चेकिंग के दौरान भी ऐसा कुछ हाथ नहीं लगा था। लेकिन महिला के बर्ताव ने सारी चोरी सामने रख दी। उसके अजीव बर्ताव की वजह से उसकी तलाशी ली गई, जिसमें उसकी चोरी सबके सामने आ गई। हालाकि अभी तक महिला की पहचान सामने नहीं आई है, लेकिन कस्टम अधिकारियों ने उसके जीन्स और प्लास्टिक के पैकेट में रखे सोने की तस्वीरें जारी की हैं।

Please follow and like us:
Pin Share