बॉलीवुड मनोरंजन

इस हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ दोबारा काम करना चाहते है टाइगर श्रॉफ

वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़ एक कई खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस है। मगर एक एक्ट्रेस ऐसी भी है, जिसके साथ टाइगर श्रॉफ दोबारा काम करना चाहते है। जी हां बॉलीवुड की इस हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ टाइगर श्रॉफ ने दोबारा काम करने की इच्छा जाहिर की है। बता दे कि हम यहाँ जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है, वह दिशा पटानी नहीं है, बल्कि कोई और है।

इस हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस

इस हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते है टाइगर..

दरअसल हम यहाँ जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है, उसका नाम कृति सेनॉन है। जो इससे पहले हीरोपंती फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ काम कर चुकी है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि हीरोपंती टाइगर श्रॉफ की पहली यानि डेब्यू फिल्म थी। जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद भी किया गया था। इसके साथ ही इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शको ने खूब पसंद किया था। गौरतलब है कि मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने खुद कृति के साथ दोबारा काम करने की बात कही है।

इस हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस

हालांकि इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ का कहना है कि कृति सेनॉन वास्तव में एक व्यस्त अभिनेत्री है। अब यूँ तो आज कल बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ की लोकप्रियता भी काफी हद तक बढ़ चुकी है। यहाँ तक कि पिछले कई सालों में टाइगर ने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में भी दी है। तो वही अगर हम कृति सेनॉन की बात करे तो उन्होंने भी बॉलीवुड में खूब नाम हासिल कर लिया है। ऐसे में अगर इन दोनों की जोड़ी दोबारा फ़िल्मी परदे पर आएगी, तो यक़ीनन परदे पर आग लग जाएगी।

https://twitter.com/kritisanon/status/1179976500478664704

 

बता दे कि टाइगर श्रॉफ को जवाब देते हुए कृति सेनॉन ने भी एक ट्वीट किया है। जिसमे उन्होंने लिखा है कि टाइगर बॉलीवुड के सबसे व्यस्त स्टार है। इसके साथ ही कृति ने कहा कि आपके साथ काम करने के लिए मेरे पास काफी समय है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा कृति सेनॉन ने टाइगर श्रॉफ को उनकी फिल्म वॉर की सफलता के लिए खूब बधाईयां भी दी है। बहरहाल टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड की इस हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ दोबारा फ़िल्मी परदे पर देखने का मौका कब मिलेगा, ये तो हम नहीं कह सकते। मगर आप कृति का ट्वीट यहाँ जरूर देख सकते है।

Please follow and like us:
Pin Share