जब जया बच्चन ने पूछा
बॉलीवुड मनोरंजन

जब जया बच्चन ने पूछा रेखा से सिंदूर के बारे में, तब रेखा जी ने दिया था यह बेहतरीन जवाब

अगर हम बॉलीवुड की खास जोड़ियों की बात करे तो उनमे अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम सबसे पहले आता है। जी हां इन दोनों की प्रेम कहानी से हर कोई बखूबी वाकिफ है। बता दे कि एक दौर वो भी था, जब ये दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे। मगर यदि हम आज की बात करे तो आज ये दोनों ही एक दूसरे को देख कर अपनी नजरें घुमा लेते है। ऐसे में आज हम आपको इन दोनों की प्रेम कहानी से जुड़ा एक किस्सा बताना चाहते है। दरअसल यह उस दौर की बात है, जब जया बच्चन ने पूछा था कि आखिर तुमने यह सिंदूर क्यों लगाया है।

जब जया बच्चन ने पूछा

जब जया बच्चन ने पूछा था रेखा से सवाल..

बता दे कि उन्होंने यह सवाल रेखा से पूछा था। हालांकि अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि जया बच्चन ने ही रेखा को अमित जी से मिलवाया था। अब इस बात में कितनी सच्चाई और कितना झूठ ये हम नहीं बता सकते। इसके इलावा ऐसा कहा जाता है कि जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी हुई थी, तब उनकी शादी में रेखा सिंदूर लगा कर पहुंची थी। जिसके बाद हर किसी को यही लगने लगा था कि अमिताभ और रेखा ने चुपके से शादी कर ली है। मगर वास्तव में ये सच नहीं है।

जब जया बच्चन ने पूछा

रेखा ने सिंदूर लगाने पर दिया था यह जवाब..

बता दे कि उस समय रेखा की मांग में सिंदूर देख कर जया बच्चन इस कदर हताश हो गई थी कि वह रोने लग गई थी। ऐसे में रेखा से जब जया बच्चन ने पूछा कि वह सिंदूर क्यों लगा कर आई है। तब रेखा ने यह जवाब दिया था कि वह किसी फिल्म की शूटिंग से सीधा यही आ रही है। जिसके कारण उनकी मांग में सिंदूर लगा ही रह गया। हालांकि ये बात अलग है कि रेखा की मांग में अक्सर सिंदूर लगा हुआ देखा जाता है।

जब जया बच्चन ने पूछा

सिंदूर लगाना है फैशन..

दरअसल इस बारे में रेखा का कहना है कि वह जिस जगह से आई है, वहां सिंदूर लगाना एक फैशन माना जाता है। यहाँ तक कि उनसे जब भी अमिताभ बच्चन के बारे में कोई सवाल पूछा जाता है, तब वह अक्सर बात को टाल देती है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि आज के दौर में रेखा और अमिताभ दोनों ही एक दूसरे से बचने की कोशिश करते है।

Please follow and like us:
Pin Share