वायरल

बिना चेहरा छुपाए, बिना सेहरा सजाए अपने दूल्हे के घर बारात लेकर पहुंची ये बिंदास लड़की ..

पिछले कुछ दिनों से देश भर में

शादी का माहौल चल रहा है और इस सब के बीच अभी हाल ही में देश की सबसे चर्चित शादी भी हुई और वो शादी थी भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी। हालांकि ये शादी तो इसलिए चर्चा में थी क्योंकि ये देश के दो बड़े उद्योगपतियों के घर की शादी थी मगर इसके अलावा यहाँ पर एक और शादी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। असल में हम बात कर रहे हैं देश के जाने माने राज्य महाराष्ट्र के पुणे में एक इलाका के बारे में जिसे दौंड के नाम से जाना जाता है। बताया जाता है की यहां पर एक गांव है, केडगांव और अभी अभी हाल ही में यहाँ पर हुई एक शादी की खूब चर्चा हुई।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की ये शादी

आम शादियों से थोड़ी हटकर है और बेहद ही रोमांचक और स्पेशल भी रही है। जी हाँ बाकी शादियों से एकदम अलग अब ऐसा क्या था इस शादी में ये हम आपको बताते हाइया उर निश्चित रूप से जानने के बाद आप खुद भी कहेंगे वाह, क्या शादी थी। असल में इस शादी की सबसे खास और दिलचस्प बात थी दुल्हन जो की एकदम अलग ही थी। आमतौर पर हमेशा आपने यही देखा होगा की हर शादी में दूल्हा बारात लेकर पहुंचता है, लेकिन केडगांव की इस अनोखी शादी में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। यहां पर बारात लेकर दुल्हन पहुंची और सबसे जबर्दस्त बात तो ये थी की दुल्हन खुद बुलेट चलकर बारात लेकर आई।

एकदम फिल्मी स्टाइल में लाल जोड़ा पहने हुए

काला चश्मा लगाकर, पांच किलोमीटर तक बुलेट चलाकर पूरी बारात के संग दुल्हन शादी के मंडप तक पहुंची। अब आपको बता दें की इस लड़की का नाम है कोमल देशमुख, दुल्हन बनी कोमल अपनी बुलेट लेकर आगे-आगे चल रही थीं और साथ में उसके पीछे परिवार के लोग कार से आ रहे थे। इसके अलावा सामने बाइक पर सवार दो लोग कोमल का वीडियो बना रहे थे। इस बेहद ही शानदार बारात और जबर्दस्त दुल्हन का विडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और कोमल तो देखते ही देखते लोकप्रिय हो गईं।

आपको यह भी बताते चलें की बुलेट से बारात लेकर

मंडप तक पहुंचने के पीछे एक स्पेशल मैसेज था और वो ये था की लड़की के परिवार वाले अपनी सोसायटी को ये संदेश देना चाहते थे कि आज के जमाने में लड़का और लड़की में कोई भेद नहीं करना चाहिए और दोनों ही लोगों को पूरी बराबरी का हक मिलना चाहिए। कोमल ने भी यह कहते हुए की बारात पर केवल लड़कों का कॉपीराइट नहीं है दिखा दिया है की लड़कियां किसी भी मामले में लड़को से पीछे नहीं हैं। कोमल की शादी 2 जनवरी को हुई, जब उन्होने इस अनोखे अंदाज में बुलेट से बारात लेकर जाने की इच्छा बताई, तो उन्होंने भी मना नहीं किया, और ना ही ससुराल वालों ने। इस तरह से उन्होने ना सिर्फ अपनी इच्छा पूरी की बल्कि समाज को भी एक संदेश दिया की लडकीय कुछ भी कर सकती है।

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.