गैजेट्स

8GB रैम के साथ Vivo S1 Pro की लॉन्च के साथ ही ऑफर की बहार, जानें स्पेसिफिकेशन

इन दिनों टेलीकॉम कंपनियां बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रही है। इसी प्रतिस्पर्धा के बीच Vivo ने Vivo S1 Pro भारत ने लांच कर दिया है इसी के साथ इस फोन को लेने पर कंपनी बहुत सारे ऑफर दे रही है। इस फोन को स्मार्टफोन Vivo इंडिया ई-स्टोर और ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट समेत सभी प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और ऑफलाइन स्टोर्स पर 4 जनवरी से मिल रहा है।
Vivo S1 Pro स्मार्टफोन के साथ कंपनी कई सारे ऑफर दे रही है। अगर आप ऑफलाइन स्टोर पर ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इस फोन खरीदते है तो आपको 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। वहीं जियो की तरफ से 12,000 रुपये का ऑफर मिल रहा है। कंपनी वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट सुविधा के साथ ऑनलाइन स्टोर पर भी वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट दे रही है। जिसकी वैधता 31 जनवरी 2020 तक मान्या होगी। तो चलिए आपको बताते है इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में
यह नया फोन आपको  मिस्टिक ब्लैक, जैजी ब्लू और ड्रीमी व्हाइट कलर में मिलेगा।  S सीरीज के तहत यह दूसरा फोन है। इस फोन की खासियत इसका रियर डायमंड शेप्ड क्वॉड कैमरा सेटअप है।  यह फोन सिर्फ 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ बाजारों में आया है और इसकी कीमत 19,990 रुपये रखी गई है। सेल्फी प्रेमियों के लिए नए S1 Pro के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का  सेकेंडरी कैमरा, साथ ही 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा देखने को मिल रहा है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) का सपोर्ट भी दिया गया है।
Vivo S1 Pro में आपको  6.38-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है। जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल का है। वहीं, इसमें हमेशा ऑन रहने वाला डिस्प्ले भी है।  इतना ही नहीं इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर लगा है। यह एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड Funtouch OS 9.2 पर काम करता है। इसके अलावा यह डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट के साथ आ रहा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi (डुअल-बैंड), ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और USB टाइप-C पोर्ट मौजूद है। इसमें 4,500mAh की बैटरी लगी है जोकि 18W डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है।
Please follow and like us:
Pin Share