मनोरंजन सेलिब्रिटी

मारपीट पर उतरे मधुरिमा और विशाल को बिगबॉस ने दी ऐसी सजा

बिगबॉस के हर सीजन में नोक झोंक और लड़ाई झगड़ा तो हमेशा ही चलता रहता है लेकिन सीजन 13 यानी टेढ़ा सिर्फ नाम से ही नहीं काँटेस्टेन्ट के लड़ाई झगड़े में भी काफी टेढ़ा है। इस सीजन में लड़ाई झगड़े इस हद तक देखने को मिले की धक्का मुक्की के साथ बात मारपीट तक आ गई है। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बिगबॉस को खुद मैदान में उतारना पड़ा रहा है। हाल ही में मधुरिमा और विशाल के झगड़े का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे मधुरिमा तुली ने गुस्से में अपना आपा खोकर विशाल आदित्य सिंह का पतीला मारकर बुरा हाल कर दिया है।

इस वीडियो में आप देख सकते है की कैसे मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल (Vishal Singh) के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि मधुरिमा अपना आपा खोकर वह फ्रिज से सामान निकाल रहे विशाल को जोर- जोर से पतीले से मारना शुरू कर देती हैं। मधुरिमा तुली के इस व्यवहार से घर के बाकी सभी सदस्य काफी घबराकर एक्ट्रेस को रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन मधुरिमा अपने आपे में नही रहती और मारती जाती है। आखिर में बिगबॉस इस पर विशाल और मधुरिमा को सजा भी सुनाते हुए नज़र आते है।

इस वीडियो में  मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) विशाल को ‘बहनजी’ कहती हैं और वहीं विशाल (Vishal Singh), मधुरिमा के ऊपर पानी और आटा फेंकना शुरू कर देते हैं। जिसके बाद मधुरिमा भड़क जाती हैं और अपना आपा खो बैठती है। उसके वो विशाल को पतीले से पीटना शुरू कर देती हैं। बिग बॉस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है,इस वीडियो पर को उनके फैन्स खूब कमेंट और शेयर कर रहे हैं। अब देखना होगा कि विशाल और मधुरिमा के इस व्यवहार पर बिग बॉस (Bigg Boss) उन्हें घर से बेघर करने की सज़ा दे सकते है।

Please follow and like us:
Pin Share