खेल

विराट के ‘नोटबुक सेलिब्रेशन’ को लेकर पोलार्ड ने मैच के बाद दिया बड़ा बयान

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों सुर्खियों में है। क्रिकेट के साथ साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। उनके फैंस भी हमेशा उनके रियेक्शन का इंतजार किया करते है। वह जो कुछ भी सोशल मीडिया पर करते है। उनके फैंस हमेशा उनका उसके रियेक्शन देने के लिए तैयार रहते है। फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका ‘नोटबुक सेलिब्रेशन’ चर्चा में है। उनके ‘नोटबुक सेलिब्रेशन’ को लेकर  विपक्षी कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मैच के बाद एक बड़ा बयान दिया है। जिसकी चारों ओर काफी चर्चा हो रही है।


दरअसल भारतीय कप्तान विराट कोहली का ‘नोटबुक सेलिब्रेशन’ चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस मामले पर जब विपक्षी कप्तान कीरोन पोलार्ड से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘बल्लेबाज खुद को प्रोत्साहित करने के लिए ऐसा करते हैं। इसके साथ ठीक हूं मैं।’ कीरोन पोलार्ड ने कहा, ‘यह खेल का हिस्सा होता है। कभी-कभी आपको खुद को रन बनाने के लिए प्रोत्साहन के रूप में ऐसा करना पड़ता है।’


बता दें कि केसरिक विलियम्स के ओवर में चौका और छक्का लगाने के बाद विराट कोहली ने पर्ची फाड़ने के अंदाज में जश्न मनाया था, जिसे नोटबुक सेलिब्रेशन भी कहा जा रहा है। विराट कोहली ने बताया था कि विलियम्स ने ऐसा ही जश्न 2017 में जमैका टी-20 के दौरान उन्हें आउट करने के बाद मनाया था। वह इस बात को नहीं भूले थे। पोलार्ड ने विराट की तारीफ करते हुए कहा, ‘कोहली महान हैं और जबरदस्त फॉर्म में हैं। वह लगातार साबित कर रहे हैं कि वह वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं।’ इस मैच में कप्तान विराट कोहली (नाबाद 94) की बेहतरीन तूफानी पारी के दम पर भारत ने विंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की।

Please follow and like us:
Pin Share