सेलिब्रिटी

एक फेक वीडियों से टूट गया था विद्युत जामवाल का उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड से रिश्ता

विद्युत जामवाल की प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रहती है। अपनी मेहनत के दम पर एक्शन हीरों की छवि बनाने वाले विद्युत जामवाल को जन्मदिन है। मार्शल आर्ट की डिग्री हासिल करने के बाद, मॉडलिंग की और फिर देखते ही देखते बॉलीवुड के एक्शन हीरो बन लोगो के दिलो पर राज्य करने लगे। आज यह अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं।


विद्युत जामवाल एक ऐसे एक्टर है जिनका प्रोफेशन से लेकर पर्सनल तक सब चर्चा में का विषय है। उनका उनकी गर्लफ्रेंड मोना सिंह से ब्रेकअप काफी सुर्खियों में रहा।विद्युत और मोना शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन अचानक मोना सिंह का एक डॉक्टर्ड MMS वीडियो सामने आ गया था, जिसके बाद दोनों में दूरियां बढ़ गई और आखिर में इस रिश्ते में इतनी खटास आ गई की इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

विद्युत अपने बेहतरीन एक्शन के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं, विद्युत ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी फिल्में की हैं, लेकिन उन्हें पहचान बॉलीवुड की फिल्मों से मिली। विद्युत ने फिल्म फोर्स से बॉलीवुड में कदम रखा, फोर्स में इनके किरदार को इतना पसन्द किया गया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का आर्वाड भी मिला। इसके अलावा विद्युत अब तक फोर्स, स्टेनली का डिब्बा, कमांडो, बुलेट राजा, कामांडो 2 और बादशाहो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।


विद्युत जामवाल ने अपने इस ब्रेकअप के बाद अबतक शादी नहीं की है। कुछ ऐसा ही मोना सिंह का भी है. हालांकि अब खबर है कि मोना सिंह जल्द शादी करने वाली हैं। अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि वह किससे शादी करने जा रही हैं। विद्युत अपने करियर में आगे बढ़ गए और कमांडो जैसी हिट एक्शन मूवीज में काम किया। 29 नवंबर को विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 रिलीज हुई थी। जिसमें उनकी एक्टिंग और एक्शन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Please follow and like us:
Pin Share