धार्मिक

ढेर सारा पैसा कमाना है तो घर के इस कोने में चुपचाप रख दें लौंग

अमीर बनना हर किसी का सपना होता है, लेकिन अमीर बनना हर किसी की किस्मत में नहीं होता। हर जतन करने के बाद भी हमारे कई काम सफल नहीं होते। देखिये जीवन में सफल होने के लिए किस्मत बहुत बड़ा रोल प्ले करती है। लेकिन ऐसा भी नहीं है कोई सिर्फ किस्मत के सहारे ही बैठा रहे और कर्म ही न करे और फिर सफलता का इंतजार करे। बिना कर्म किये किस्मत कभी साथ नहीं देती। जब हर कर्म कर लेने के बाद भी हम लगातार असफल होते रहते हैं तो अध्यत्म यानि ऊपर वाले का सहारा लेते हैं और अपनी स्थिति अच्छी होने की कामना करने लगते हैं।

अगर आप भी ऐसी ही किसी स्थिति से होकर गुज़र रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है, आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे छोटे से टोटके के बारे में जिसको अपनाकर आप धन सम्बन्धी समस्या से कुछ हद तक छुटकारा पा सकते हैं। आइये जानते हैं।

आपको नौकरी मिलने में दिक्कत आ रही है या फिर, या फिर लगातार काम करने के बावजूद भी आपको प्रमोशन नहीं मिल रहा है या फिर बिज़नेस में लगातार घाटा हो रहा है तो आपको बस यह छोटा सा उपाय करना है। आपको समूची या साबुत 5 लौंग लेनी है, और इन लौंग को आपको एक छोटे से लाल कपडे में लपेट कर मंदिर में रख कर माता लक्ष्मी और कुबेर भगवन के सामने पूजा करनी है। इसके बाद आँखें बंद कर अपने अच्छे समय की कामना करें।

पूजा ख़तम हो जाने के बाद पको इस पोटली को उठ कर अपनी तिजोरी में रख लेनी है। एक बात का खास ध्यान रखना होगा आपको के यह काम करते हुए आपको कोई देख न पाए। बस इतना सा काम करने के बाद आपको मात्र एक हफ्ते में ही परिणाम दिखने लगेंगे।

Please follow and like us:
Pin Share