मनोरंजन सेलिब्रिटी

न जाने कब बनेगे यह स्टार दूल्हा, किस राजकुमारी की आएगी इनके घर डोली

इन सितारो के लिए आ चुके है छह हज़ार से ज्यादा रिश्ते


शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में हर किसी को अपनी बारी का इंतजार रहता है लेकिन बॉलीवुड यह स्टार जिनकी शादी का इंतजार इनके अलावा बाकी सबको है न जाने यह स्टार कब दुल्हा बनकर दुल्हानियां घर पर लाऐंगे।  तो चलिए आपको बताते है, बॉलीवुड के उन 7 सितारों के बारे में जिन्होने अब तक शादी नही की है।

राहुल बोस


इस लिस्ट में सबसे पहला नाम राहुल बोस का है। बॉलीवुड में मार्डर फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाले इस एक्टर को कौन नहीं जानता है। बात इनकी उम्र की जाएं तो यह 50 से ऊपर हो गयी है लेकिन अभी तक उन्हें अपने सपनो की रानी नहीं मिली है। इतने साल के होने के बावजूद यह अभी तक कुवारे है।

करण जौहर


करण जौहर की स्माइल की तो हर लड़की दिवानी है और तमाम रोमांटिक फिल्मों के बावजूद इनकी जिन्दगी से रोमांस काफी दूर है और 46 साल होने के बावजूद भी उनकी शादी अभी तक नही हो पाई है।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाई जान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बात अगर सलमान खान अफेयर की होतो अक्सर उनका नाम किसी न किसी के जुड़ ही जाता है, लेकिन 50 साल की उम्र होने के बाद भी सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है।

अक्षय खन्ना


विनोद खन्ना के बड़े बेटे अक्षय खन्ना भी इन्ही कलाकारों में से एक है। उनकी फिल्मों की तरह उनकी जिन्दगी की गाड़ी भी धीरे धीरे चल रही है यही वजह है कि  43 साल बाद भी उनकी शादी अभी तक नहीं हुयी है।

मुकेश खन्ना


शक्तिमान से अपनी पहचान बनाने वाले मुकेश खन्ना हो इस सीरियल ने घर घर में पहुंचा दिया। इन्होंने महाभारत और 90 के दशक में शक्तिमान में काम कर लोकप्रियता हासिल की। इस सुपर हीरो की उम्र 60 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक इन्हे कोई भी  कोई भी गीत विश्वास नहीं मिली।

रणदीप हुड्डा


रणदीप हुड्डा ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में काफी नाम कमा लिया है। इनके अभिनय को लोगो को काफी पसन्द करते है। हालाकि उनका नाम  बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन से भी जुड़ चुका है 42 साल के होने बावजूद अभी तक  इनके हाथ पीले नहीं हुए।

प्रभास


फ़िल्म बाहुबली में लड़कियों का दिल जीतने वाले सुपरस्टार अभिनेता प्रभास बाहुबली भी अभी तक सिंगल है। हालाकि फिल्म बाहुबली की सफलता के बाद इनके घर पर छह हज़ार से ज्यादा लड़कियों के रिश्ते आ चुके है  लेकिन फिर भी प्रभास को कोई लड़की पसंद नहीं आई।

Please follow and like us:
Pin Share