मनोरंजन सेलिब्रिटी

उदित नारायण के घर की बहू बनने जा रही नेहा कक्कड़

सिंगर नेहा कक्कड़ एक मुस्कुराहट से लोगों का दिल चोरी कर लेती है। इस वजह से हर कोई इनका दीवाना है। इन दिनों वो इंडियन आइडियल के सीजन 11 को होस्ट कर रही है। नेहा कक्कड़ हमेशा ही सुर्ख़ियो में बनी रहती है।कभी उन्हें कोई काँटेस्टेन्ट किस कर लेता तो कभी वो सेट पर गिर जाती है। लेकिन अभी वो दुल्हन बनने के लिए तैयार हो रही है। खबर है कि वो जल्द ही उदित नारायण के घर की बहू बनने वाली है। इसके लिए दोनों की फैमिली ने एक दूसरे से मुलाकात भी कर ली है।  वैसे तो नेहा कक्कड़ की शादी (Neha Kakkar Marriage) को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही हैं, लेकिन ‘इंडियन आइडल 11’ (Indian Idol 11) के सेट पर कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

नेहा कक्कड़ की शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया जब इंडियन आइडल के सेट पर होस्ट आदित्य नारायण के माता पिता उदित नारायण और दीपा नारायण पहुंचे। खबरों की माने तो इंडियन आइडल 11 के आने वाले एपिसोड में उदित नारायण और अल्का यागनिक भी पहुंचेंगे।शो में उदित नारायण, नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर छेड़ते हुए नज़र आएंगे। जिससे नेहा शरमा जाएंगी। उदित शो में ये भी कहते हुए नज़र आएंगे कि वो इस शो को पहले से ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, जिसके दो कारण है। एक तो इस शो के कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं।
आदित्य की माँ दीपा नारायण ने भ नेहा को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही। इतना ही नही शो में नेहा की फैमिली ने भी इस रिश्ते के लिए हामी भर दी है। उस रिश्ते से जहां आदित्य नारायण बहुत खुश दिखाई दे रहें है। वहीं नेहा ये कहती है कि अगर वो इतनी जल्दी शादी के लिए मान गईं, तो कोई मजा नहीं रह जाएगा। लेकिन यह सब सच मे होगा या फिर महज एक शो का हिस्सा है। इस बात का खुलासा नही हो पाया है। क्योंकि शो के होस्ट के तौर पर दिखाई दे रहे आदित्य अक्सर ही शो की जज नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते दिख जाते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share