अजब गजब

सर सुनते ही भड़क उठी महिला, खिलौने की दुकान पर तांडव करते महिला का वीडियों हुआ वायरल

आजकल आप किसी भी दुकान पर जाते है तो वहां मौजूद कर्मचारी आपको सर या मैम कहकर आपको सम्मान देते है लेकिन वही कई बार दुकानदार से सर की जगह मैम और मैम की जगह सर निकल जाता है यह एक आम बात है। कई बार आपको भी दुकानदार ने सर की जगह मैम या मैम की जगह सर बोल  दिया होगा लेकिन आपने उस बात को नजरअंदाज कर दिया होगा कि यह आम बात है लेकिन इसी आम बात पर एक ट्रांस्जेंडर महिला एक खिलौने के दुकानदार से उलझ पड़ी। उसका कसूर बस इतना था कि उसने महिला को मैम की जगह सर बोल दिया बस फिर क्या महिला का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया और महिला ने दुकान पर तांडव करना शुरु कर दिया। इस घटना का वीडियों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक खिलौनों की दुकान में एक महिला ट्रांसजेंडर कुछ खरीदारी करने जाती है। लेकिन जब वह महिला खरीदारी कर बिल करने बिल  काउंटर पर पहुंचती है तो वहां मौजूद कर्मचारी उसे ‘मैम’ के बजाय ‘सर’ कह देता है । इस बात पर महिला ट्रांसजेंडर दुकानदार को जमकर खरी-खोटी सुनाने लगती है। महिला चीखते हुए दुकानदार से कोई सामान न खरीदने को कहते हुए  अपने पैसे वापस मांगने को कहती है।  बात काफी बढ़ जाती है। बात को बढ़ता देख एक महिला मामला शांत कराने पहुंचती है लेकिन वह भी यहीं गलती कर बैठती है। महिला दोनों को शांत के लिए महिला ट्रांसजेंडर से कहती है कि, ‘एक्सक्यूज मी सर, वो एक नया लड़का है, आपको उसे अपना चेहरा दिखाना चाहिए था।’ बस फिर क्या था महिला के मुंह से ‘सर’ सुनकर महिला गुस्सा और बढ़ जाता है।

गुस्साई महिला ट्रांसजेंडर उस महिला पर चिल्लाते हुए कहती है, ‘एक्सक्यूज मी, मैं मैम हूं…मैं मैम हूं।’ इसके बाद उस महिला ने कहा कि अगर आप चाहें तो मैं आपके लिए पुलिस बुला सकती हूं। वैसे आपको अब शांत हो जाना चाहिए। इसपर महिला ट्रांसजेंडर और भड़क गई। उसने महिला से कहा, ‘शांत तुम रहो और अपने काम से काम रखो।’ वहीं  महिला ट्रांसजेंडर  दुकानदार को गाली देते हुए और महिला की ओर इशारा करते कहा कि इसे यहां से बाहर ले जाओ और अगर अब तुमने मुझे सर कहा, तो फिर मैं तुम्हें ढंग से बताऊंगी।

Please follow and like us:
Pin Share