वायरल

खून निकलने के बावजूद एंकर करता रहा लाइव शो, वीडियो देख तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप

कर्म ही पूजा है यह सब कहते है लेकिन अक्सर लोग अपने काम से बचते हुए नज़र आते है। कई बार लोग छोटी मोटी बीमारी के चलते अपने काम बीच में छोड़ देते है लेकिन इस एंकर ने साबित कर दिया कि काम के आगे कुछ भी नहीं है। इस एंकर की नाक से लगातार खून बहता रहा है और यह लाइव शो करता रहा यहां तक उसका साथ लाइव देने वाला एंकर घबरा गया पर वह नहीं घबराया और न रुका, लोग इस एंकर की बढ़ चढ़ कर तारीफ कर रहे है। चलिए आपको मिलाते है ऐसे एंकर जिसके लिए काम ही पूजा है। देखे वीडियो

दरअसल यह मामला एसपीओटीवी में एनबीए सेगमेंट के वक्त का है। इस लाइव सेगमेंट को दो एंकर होस्ट कर रहे थे। इसमें एक एंकर ह्यून इल की लाइव शो करते समय अचानक से खून निकलने लगता है। लेकिन उसके बाद भी एंकर रुकता नहीं है और शो को जारी रखता है। हालाकि उनका खून देखकर उनका साथी एंकर घबरा जाता है लेकिन इसके बाद भी ह्यून इल बिना घबराए कैमरे में देखते हुए शो करते रहते है। लोग इस वीडियों को देखकर ह्यून इल की खूब तारीफ कर रहे है।

इस विडियो को एसपीओटीवी के ट्विटर हैंडर से शेयर किया गया था, वीडियो के शेयर होते ही यह वीडियों ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और लोग एंकर की तारीफ करने में लगे हुए है। ह्यून इल के इस वीडियो ने उन्हे लोगों के बीच फेमस कर दिया है। लोग उनके काम के प्रति समर्पण को देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही साथ इस वीडियो को और लोगो के लिए प्ररेणा स्वरुप आगे बढ़ा रहे है।

Please follow and like us:
Pin Share