Uncategorized

वाशिंग मशीन चोरी कर रही थी घर के मोज़े, सच्चाई सामने आयी तो अबका दिमाग हिल गया

क्या आपने देखी है कपड़े चोरी करने वाली मशीन
अपने काम को आसान करने के लिए हम मशीनो पर पूरी तरह से निर्भर हो गए हम अपने लगभग सारे काम इनसें अंजाम देते है। आजकल बहुत कम ही लोग ऐसे होगे जो अपने कपड़े हाथो से धोते होगे। लोग अक्सर अपने कपड़ो को वांशिग मशीन में धोना पसन्द करते है। हम इसमें कपड़े डालते है और फिर धुलने के बाद निकाल लेते है लेकिन क्या आपने कभी ऐसी वांशिग मशीन देखी जो कपड़े चुरा लेती है। जीं हा हम आपको ऐसी ही चोर वांशिग मशीन के बारे में बताने जा रहें जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

दरअसल यह मामला अमेरिका का है। अमेरिका के कोलोराडो की रहने वाली सारा रोज़ नाम की एक महिला हर रोज़ अपने कपड़े धोने के लिए वॉशिंग मशीन में डालती थी। जब वह कपड़े निकालती थी तो हर बार उसके मोज़े ग़ायब हो जाते थे। यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा। यह देखकर सारा बहुत ज़्यादा हैरान हो गयी। उसे समझ में नहीं आ रहा था कि मोज़े कोई निकाल ले रहा है या मोजों के साथ कुछ और हो रहा है। इस राज पर से पर्दा उठाने के बारे में सारा सोच ही रही थी कि कुछ ऐसा हुआ कि सच्चाई ख़ुद-ब-ख़ुद सामने आ गयी।

सारा का वॉशिंग मशीन धीरे-धीरे काम करना बंद करने लगा। मशीन ठीक से काम नहीं कर रही थी। इसके बाद सारा के पति ने मशीन की सफ़ाई करने के लिए वॉशिंग मशीन खोली, तो देखा कि हर रोज़ ग़ायब होने वाले मोज़े कहीं और नहीं बल्कि मशीन के अंदर ही हैं। ये मोज़े किसी तरह से ड्रायर के नीचे वाली जगह पर जमा हो रहे थे। सारा ने ये पूरा मामला अपने ट्वीटर अकाउंट शेयर किया लोग इस मशीन के गायब होने की घटना को खूब शेयर और लाइक कर रहे है।

Please follow and like us:
Pin Share