वायरल

जब बेटे के स्कूल माँ बन कर पहुंचा पिता, वीडियो देख सभी रोने लगे 

हर बच्चे को अपने माँ और पिता तो दोनों ही एक समान प्यारे होते हैं लेकिन सबकी क़िस्मत एक जैसी नहीं होती, कभी बच्चे को माँ का प्यार नहीं मिलता तो कभी पिता का स्नेह नहीं मिलता। कुछ वक़्त पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे कई सारी महिलाएं अपने-अपने बच्चों के साथ बैठी हुई है लेकिन वीडियो में खास बात यह थी की इन सभी महिलाओं के बीच एक आदमी भी था तो महिला का भेष बना कर बैठा था.

महिला के भेष में बैठा यह शख्स थाईलैंड का रहने वाला है, इसका नाम Chatchai ‘Sam’ Panuthai हैं. Chatchai के बेटे के जिनका नाम Ozone है के स्कूल में ‘मदर्स डे’ के वक़्त एक खास कार्य क्रम का आयोजन किया गया था. इस ख़ास प्रोग्राम में सभी बच्चों को अपनी माओं को साथ लाना था. दुखद बात यह थी के Ozone के मम्मी पापा का तलाक़ हो गया था, और उनकी माँ यूरोप में रहती हैं जिसकी वजह से उनका फंक्शन में आ पाना नामुमकिन था. ऐसे में ozone के पापा ने सोचा के उनका बीटा सभी बच्चों बीच अकेला न महसूस करे तो क्यों न वो एक महिला के भेष में माँ बनकर बच्चे के स्कूल पहुंचे।

Chatchai के इस काम को सभी ने बहुत सराहा। जिसने भी यह नज़ारा देखा वो बाप-बेटे के इस प्रेम को देख कर भावुक हो गया. Chatchai के करीबी दोस्त Kornpat Ae Sukhomने इस दिल पिघला देने वाले नज़ारे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। आपको बता दें की थाईलैंड में मदर्स डे हर साल 12 अगस्त को मनाया जाता है.

Please follow and like us:
Pin Share