अजब गजब

मालिक की बेटी पर आया किरायेदार लड़की का दिल, घर से भागकर किया ये काम!

कहते है प्यार कुछ नहीं देखता न तो जात न उम्र न कोई बंधन। प्यार में एक दूसरे को पाने की ख्वाहिश इतनी बढ़ जाती है कि प्रेमी युगल घर से भागकर शादी कर लेते है। यह कोई नई बात नहीं है। लेकिन हम जो बात आपको बताने जा रहें यह जरुर आपको हैरान कर सकती है।
यह मामला गाजियाबाद का है यहां एक किराएदार को अपने मकान मालिक की लड़क से प्यार हो गया और दोनों ने भागकर शादी कर ली। आप सोच रहे होगे ऐसा तो ज्यादातर लोग कर चुके है यह कौन सी नई बात है लेकिन चौकने वाली बात यह है कि घर से भागने वाले प्रेमी जोड़े में दोनों लड़कियां हैं। अब दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और खुद को पति-पत्नी कहतीं हैं।
यह प्रेम की कहानी तब शुरू हुई, जब  पटेल नगर थाना सिहानी गट क्षेत्र में एक परिवार ने किराए पर  22 वर्ष की लड़की रेखा काल्पनिक नाम को घर दिया। रेखा की मकान मालिक की बेटी माधुरी काल्पनिक नाम से प्यार हो गया और उन्होंने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई।
अपने प्यार को पाने के लिए माधुरी अपने ट्यूशन के बहाने घर से निकली लेकिन उसके बाद अभी तक घर नहीं आई है। आया तो सिर्फ एक व्हाट्सएप मैसेज जिसमें उसने अपने आप को आईएएस अफसर बन कर लौट के आने की बात कही है।
 लड़की के गायब होने कुछ वक्त बाद उसने अपनी छोटी बहन के फोन पर मैसेज कर कहा है मैं आप सबसे बहुत दूर जा रही हूं। मैं आईएएस ऑफिसर बनकर ही वापस आऊंगी। साथ ही अपनी छोटी बहन की शादी में आने का वादा भी किया गया प्रेम की कहानी तब शुरू हुई, जब  पटेल नगर थाना सिहानी गेट क्षेत्र में एक परिवार ने किराए पर  22 वर्ष की युवती रेखा काल्पनिक नाम को घर दिया। रेखा की मकानमालिक की बेटी माधुरी काल्पनिक नाम से जल्द ही मित्रता हो गई। अधिक वक्त नहीं लगा इस मित्रता को प्यार में बदलने में उन्होंने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई।
हालाकि अभी तक लड़की पता नहीं चला है वहीं घर वालों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। माधुरी की मां ने बताया कि इस लड़की को उन्होंने अपने यहां किराए पर रखा था। वह डायरी लिखने की शौकीन थी। उसने उस डायरी में अपने और माधुरी के रिश्ते की बात कही थी। दोनों का प्यार बढ़ता हुआ देखकर घरवालों ने रेखा को अपने यहां किराए पर रखने से मना कर दिया और उसे वहां से निकाल दिया। लेकिन उसके बाद भी इनका एक-दूसरे से मिलना-जुलना नहीं रुका। यह लगातार मिलते जुलते रहते है।
Please follow and like us:
Pin Share