बॉलीवुड

फ़िल्म छपाक और तन्हा जी आमने सामने, एक ही दिन रिलीज हुई दो बड़ी फिल्में

सैफ अली खान, अजय देवगन और काजोल स्टारर फ़िल्म आज रिलीज हो गई है। कहीं दीपिका और विक्रांत मेसी स्टारर फ़िल्म भी आज ही के दिन रिलीज हुई। कुल मिलाकर यह दोनों फिल्में आमने सामने खड़ी है। अब देखना यह है कि कौन सी फ़िल्म किस पर भारी पड़ती है। फिलहाल तन्हा जी मे सैफ अलीखान के गेटउप को देखकर तैमूर अली खान काफी खुश नजर आ रहे है। और उन्होंने सैफ को देखकर बहुत ही खूबसूरत रिएक्शन दिए है। जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए है।

वैसे तो तैमूर मीडिया के काफी फेवरेट है। इस वजह से वो अपनी क्यूट हरकतों की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियो में रहते है। लेकिन सैफ अली खान ने जब से तन्हा जी को लेकर तैमूर के रिएक्शन की बात की है तब से तैमूर की चर्चा इनके फैन कर रहे है। इस फिल्म में सैफ विलन उदयभान के रोल में हैं। फिल्म में सैफ अली खान ने उदयभान के रोल के लिए लंबे बाल और दाढ़ी रखी है। सैफ अली खान ने अपने इस लुक को लेकर अपने बेटे तैमूर अली खान रिऐक्शन के बारे में बताया कि जब तैमूर ने मुझे इस लुक में देखा तो उसने मुझे ‘सरदारजी सरदारजी’ कहकर बुलाना शुरू कर दिया।

17वीं शताब्दी पर बनी तन्हा जी फिल्म मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज की सच्ची दोस्ती तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में तानाजी मालसुरे के रोल में अजय देवगन, शिवाजी महाराज के रोल में शरद केलकर, जीजामाता के रोल में पद्मावती राव और तानाजी की पत्‍नी सावित्री मालसुरे के किरदार में काजोल दिखेंगी।

सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल कप्तान’ का जब से ट्रेलर में भी सैफ अली खान के लुक ने सभी का ध्यान खींचा है। सैफ के फैंस इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु का रोल कर रहे हैं। फिल्म ‘लाल कप्तान’ में सैफ अली खान नागा साधु के अवतार में नजर आ रहे हैं और बेरहमी से लोगों को कत्ल करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में खून-खराबा और बदले की आग दिखाई दे रही है। फिल्म के डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं।

Please follow and like us:
Pin Share