सेलिब्रिटी

सैंटा केक और हल्क केक के साथ बर्थडे मनाने की तैमुर की प्लानिंग, करीना ने बताया पूरा प्लान

छोटे नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर  सुर्खियों में रहती है। लेकिन इन दोनों के सबसे छोटे नवाब और क्यूटेस्ट स्टारकिड तैमूर भी चर्चा में कम नहीं रहते है।  तैमूर अपने नटखट अंदाज और क्यूट हरकतों के चलते सभी के फेवरेट हैं साथ ही वह पैपराजी के भी फेवरेट बन गए हैं। इसकी वजह यह भी है कि वह मीडिया के फोटोजर्नलिस्ट को हमेशा तरह तरह के क्यूट रियेक्शन देते हुए फोटो खींचवाते है तो कभी इन्ही लोगों से परेशान होकर इन्हें अपने क्यूट अंदाज में डांट भी लगा देते है।


यही वजह है कि इतनी कम उम्र में नन्हें तैमूर की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और उनके फैंन्स का उनको लेकर हमेशा एक्साइटमेंट रहता है। जल्द ही नन्हें नवाब अपना तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले है।  तैमूर 2 साल पहले 20 दिसंबर 2016 को पैदा हुए थे और उनके नाम को लेकर अच्छा खासा विवाद हुआ था। तैमूर इस साल 20 दिसंबर को अपना तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे और उन्होंने इस बार अपने फेवरेट केक की फरमाइश की है।


करीना कपूर खान ने एक इवेंट में मीडिया के बातचीत के दौरान बताया कि तैमूर ने अपने इस बार के बर्थड के लिए एक सैंटा केक और एक हल्क वाला केक मांगा है। करीना कपूर खान ने तैमूर के इस साल के बर्थडे सेलिब्रेशन की प्लानिंग्स भी रिवील कीं। उन्होंने बताया कि इस बार वो फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए मुंबई में ही होंगी इसलिए बर्थडे सेलिब्रेशन यहीं पर होगा। करीना ने बताया कि बर्थडे सेलिब्रेशन में परिवार के लोगों के अलावा उनके 10-20 दोस्त होंगे और वे सभी एक साथ वक्त बिताने के बारे में सोच रहे हैं।

Please follow and like us:
Pin Share