सेलिब्रिटी

पैपराजी से इरिटेट तैमूर, अब तो खुद कहते है No Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। अपने रेडियो शो What Women Want में वो रोज नए नए खुलासे करती नजर आ रही है। Ishq FM 104.8 पर प्रसारित होने वाले इस शो में करीना कपूर खान तमाम ऐसे मुद्दों पर बात करती हैं जिनके बारे में दर्शक  जानना चाहते हैं। इस शो में वो तैमूर और सैफ के बारे में भी खुलकर बात करती है। इस शो में उन्होंने बताया कि सैफ से शादी का प्रोपोज़ल उन्होंने दो बार ठुकरा दिया था, तो दूसरी तरफ वह अपने बेटे तैमूर अली खान के बारे में खुलासा किया कि photos से काफी परेशान दिखती है।

सैफ और करीना का बेटा तैमूर अपनी क्यूटनेस और नटखट अंदाज के चलते करोड़ों दिलों की धड़कन बने हुए हैं। मीडिया के चहेता होने की वजह से यह मीडिया उनके लिए दिक्कत बन जाती है। हाल ही में गौरी ने बताया था कि अबराम ज्यादातर घर के अंदर ही रहते है क्योंकि उसे फोटोग्राफर्स की भीड़ से घेरा जाना पसंद नहीं है। करीना कपूर खान ने भी गौरी की बात का समर्थन करते हुए कहा है कि जाहिर तौर पर ये उन पर प्रभाव डालता है। कई बार जब हम तैमूर के साथ तस्वीर लेना चाहते हैं तो वो खुद कहता है- No Photos.

करीना कपूर खान ने बताया कि उसने ये बोलना सीख लिया है। उस पर पूरे वक्त नजर रखी जाती है और ये बात वो समझता है। करीना ने कहा कि हम ये नहीं कह रहे हैं कि आप अपना काम मत कीजिए लेकिन कम से कम थोड़ा तो स्पेस दीजिए। हम उन्हें एक ऐसे माहौल में पालना चाहते हैं जहां वे सुरक्षित महसूस करें। करीना की ही तरह सैफ अली खान भी कई बार फोटोग्राफर्स से बातचीत करते देखे गए हैं जिसमें वह उनसे तैमूर से दूरी बनाए रखने की बात कहते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share