बॉलीवुड

एक बार फिर बॉलीवुड पर फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, बॉलीवुड को पुरुष प्रधान इंडस्ट्री के अलावा अमिताभ बच्चन को कही यह बातें

तापसी पन्नू का इन दिनों बॉलीवुड पर खूब गुस्सा फूट रहा है। बॉलीवुड में अपनी मेहनत और लगन से और महिला प्रधान फ़िल्म कर ऊंचा मुकाम हासिल करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड से लड़ती नज़र आ रही है। अभी हाल ही में जहां उन्होंने इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सबको यह कहकर चुका दिया कि बॉलीवुड में पुरुषों को महिलाओं से दो गुना वेतन दिया जाता है। तो वही अब उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के लिए कई बाते बोल दी।

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया था। अब फिल्म को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का कहना है अमिताभ बच्चन को उनसे ज्यादा क्रेडिट मिला। तापसी ने नेहा धूपिया के चैट शो में कहा- ‘यहां तक कि जब मैंने बदला जैसी फिल्म की, उसमें अमिताभ बच्चन से ज्यादा दिन काम किया। उनसे ज्यादा सीन किए। वो फिल्म के हीरो थे और मैं उनकी दुश्मन के रूप में थीं। फिल्म में उनसे ज्यादा मेरी भूमिका थी। लेकिन, जब फिल्म रिलीज हुई तो कहा गया कि यह अमिताभ बच्चन की फिल्म है।’

आगे तापसी ने कहा- हां, मैं जब आवाज उठाती हूं और कहती हूं कि मैंने बराबर या ज्यादा काम किया तब लोगों को पता चलता है। ये पुरुष प्रधान इंडस्ट्री है और उन्हें ये महसूस नहीं होता कि मैंने वास्तव में ज्यादा काम किया है। इसे अमिताभ बच्चन की फिल्म बताया गया और उन्हें ही क्रेडिट दिया गया।

फिलहाल इनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो तापसी अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नजर आएंगी। वहीं अमिताभ फिल्म चेहरे और गुलाबो सिताबो में दिखेंगे।
Please follow and like us:
Pin Share