बॉलीवुड

सुपर 30 की सफलता के बाद बनेगी सुपर 30 पार्ट 2, पहले रिलीस होगी चाइना मे

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी सफलता को लेकर सुर्खियों में है। जहां एक बार खबर मिली थी कि वार और सुपर 30 के बाद ऋतिक ने अपनी फ़ीस में इजाफा कर दिया है। वही अब चर्चा है कि सुपर 30 के मेकर्स इस फ़िल्म के सीक्वल की तैयारी पर लग गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक न सिर्फ फिल्म के ओरिजिनल प्रोड्यूसर्स यानी रिलायंस एंटरटेनमेंट, बल्कि इंडस्ट्री से जुड़े बाकी मेकर्स भी राइटर संजीव दत्ता पर फिल्म का सीक्वल लिखने पर जोर डाल रहे हैं। फिलहाल अगर फिल्म चीन में अच्छा कारोबार करती है तो यकीनन इसका सीक्वल बनाया जाएगा।

फिलहाल चीन में रिलीज  के लिए ‘सुपर 30’ का अलग वर्जन तैयार करने की चर्चा  हैं। प्रोडक्शन हाउस की मानें तो फिल्म से ‘जियोग्रफियां’ गीत हटाकर उसमें कुछ ऐसी सीक्वेंस बढाई जाएंगी, जिससे बच्चों को मोटिवेट किया जा सके। इसकी एक अहम वजह यह भी है कि चीन में बच्चो की शिक्षा को बेहद अहमियत दी जाती है। महाभारत से एकलव्य द्वारा गुरुदक्षिणा में अंगूठा काटकर देने वाले वृतांत का मॉडर्न इंटरप्रिटेशन भी फिल्म में शामिल किया जाएगा।

फिलहाल हाल ही में आनंद कुमार (ऋतिक ने फिल्म में जिनकी भूमिका निभाई) ने हाल ही में रोशन परिवार के साथ डिनर किया । वे कहते हैं, “रोशन परिवार की खुशी देखते ही बन रही थी। सबने यह भी स्वीकार किया कि ‘सुपर 30’ की सफलता का फायदा ‘वॉर’ को भी मिला। टीचर के तुरंत बाद आर्मी पर्सन की इमेज लोगों को बहुत पसंद आई। बाकी चाइना रिलीज का मुझे ज्यादा पता नहीं। लेकिन यह जरूर है कि ऋतिक और फिल्म के डायरेक्टर वहां प्रोमोशन के दौरान कई शहरों का दौरा करेंगे। कुछ शहरों में मैं अकेले ही प्रमोशन करूंगा। चाइना के कम से कम 10 शहरों में फिल्म प्रमोशन की योजना है।”

Please follow and like us:
Pin Share