अजब गजब

सनी लियोनी ने केरल कालेज के छात्रों का इस अंदाज से लूट लिया दिल, पोस्टर वायरल

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हर अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती है। यहीं वजह है कि यूथ उनकी एक मुस्कान के लिए जान तक न्यौछावर कर देते है। सनी लियोनी की फ्रेंड फ्लाइंग इतनी है कि लोग इनको ज्यादातर सर्च इंजन पर सर्च करते नज़र आते है। इससे पहले वह सर्च इंजन पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली सेलेब्रिटी भी बन चुकी है। अपनी अंदाज की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती है। इन दिनों वह एक बार फिर छात्रों का दिल लूटने को लेकर सुर्खियों में है। उन्होने  केरल कॉलेज के छात्रों का वेलकम  सनी लियोनी और मिया खलीफा पोस्टर से वेलकम किया है। जिसका पोस्टर तेजी से वायरल हो  रहा  है।

केरल में एक कॉलेज में एडल्ड स्टार सनी लियोनी और मिया खलीफा ने फ्रेशर छात्रों का वेलकम किया। आप चौंकिए मत! दरअसल यह घटना केरल के कोल्लम जिले के श्री नारायण पॉलिटेक्निक कॉलेज की है, जहां नए स्टूडेंट के वेलकम के लिए जो पोस्टर लगाई गई उसे लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया।

और पढ़ें:- जैकेट और बूट्स में श्रद्धा कपूर को देखकर यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट

दरअसल केरल के नए छात्रों के स्वागत के लिए लगाए गए पोस्टर में एडल्ट स्टार सनी लियोनी और मिया खलीफा जैसे सेलेब्रिटीज की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया था। दोनों ही स्टार सफेद रंग की स्थानीय ड्रेस पहने, हाथ जोड़कर स्वागत के पोज में खड़ी थी। वहीं कॉलेज के गेट पर एक और पोस्टर लगी थी। दूसरे पोस्टर पर मेल एडल्ट स्टार जॉनी सिंस की तस्वीर लगी थी। इस पोस्टर को The Back Benchers ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया। फेसबुक पर इस फोटो के शेयर होते ही खूब वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर फोटो के वायरल होने के बाद लोग इस पर तेजी से कमेंट और शेयर कर रहे है। वहीं एक कमेंट के मुताबिक इस पोस्टर को 2 साल पुराना बताया जा रहा है।

और पढ़ें:- स्टाइल आइकन प्रियंका को कपड़ो से नहीं फुटवेयर्स से है लगाव, हैं 80 जोड़ी जूते

Please follow and like us:
Pin Share