सेलिब्रिटी

हिमांशी खुराना से प्यार के बाद अब आसिम सनी लियोनी से फरमाएंगे इश्क़

Bigg Boss 13 से बदली आसिम की ज़िंदगी, होगी अब बॉलीवुड में एंट्री
सलमान खान के शो Bigg boss में आने के बाद ज्यादातर काँटेस्टेन्ट के दिन बदल जाते है। ऐसा ही कुछ बिग बॉस 13 के काँटेस्टेन्ट असीम रियाज़ के साथ हुआ।आसिम इस शो को जीतने के लिए काफी जोर लगा रहे है और वाकई जिस तरह से आसिम बिग बॉस के शुरुवात में एक कमज़ोर कड़ी नजर आ रहे थे। वो काफी मजबूत निकली और बिगबॉस के अंत तक चलती चली आ रही है। खबर है कि आसिम रियाज़ पर बॉलीवुड का दिल आया है और वो घर से बाहर आने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

चर्चा है कि बॉलीवुड में आसिम रियाज़ महेश भट्ट की फ़िल्म का हिस्सा होंगे। इस फ़िल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सनी लियोनी इनकी हीरोइन होंगी। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हालांकि आसिम पहले नहीं जिससे महेश भट्ट ने बिगबॉस घर के अंदर से फ़िल्म के लिए लिया है। इससे पहले भी वो अभिनेत्री सनी लियोनी को बिग बॉस में रहते हुए ही अपनी फिल्म जिम 2 के लिए साइन कर चुके है।
बिग बॉस में आने के बाद आसीन की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। वो बिग बॉस में एक मजबूत काँटेस्टेन्ट के रूप में देखे जा रहे है। लेकिन वो एक साइड रोल में वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें पहचान बिग बॉस 13 से मिल रही है। बिग बॉस में आने के बाद आसिम रियाज को लाखों-करोड़ों लोगों का सपोर्ट मिल रहा है और वो बिग बॉस के साथ ही लगातार सुर्ख़ियो में बने हुए है।

आसिम रियाज बिग बॉस 13 के फिनाले के काफी करीब हैं। शो के अंदर वह जबरदस्त लड़ाई-झगड़ों की वजह से अभी तक शो का हिस्सा बने हुए है। शो के अंदर अब तक उनका सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ काफी झगड़ा देखने को मिला है। इसके अलावा वह शो के अंदर हिमांशी खुराना से अपने प्यार का इजहार करने की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहे थे।

Please follow and like us:
Pin Share