अजब गजब

बेटे ने कराई ऐसी हेयरकट कि पिता को गवांनी पड़ गई अपनी नौकरी, जानिए वजह!

बेटे की जिद की वजह से चली गई पिता की नौकरी, जाने वजह

एक उम्र के बाद हर किसी को अपने लुक्स काफी ख्याल रहता है। इसमे स्टाइलेश कपड़ो और जूतों से लेकर हेयरस्टाइल तक आते है और आजकल युवा तो युवा बच्चे भी काफी फैशनेबल हो गए है। मौजूदा दौर में बच्चों को होश सम्भालते ही फैशन का एफ आ जाता है यानी वह बचपन से ही फैशनसेंस समझने लगते है। इस काम में उनकी मदद टीवी और मोबाइल काफी करता है। यहीं वजह है वह बालों से लेकर कपड़ो तक सब अपनी मर्जी से करते है। लेकिन कभी कभार बच्चों की यह मनमानी भारी पड़ जाती है और ऐसा ही कुछ  लंदन में  हुआ जहां एक बच्चे के फैशनेबल हेयर स्टाइल रखने की जिद की वजह से उसके पिता की नौकरी चली गई।

दरअसल हुआ ये कि बच्चे ने अपनी पसन्द से अजीब स्टाइल वाला हेयर कट करा लिया।   इसके बाद बच्चा जब अगले दिन  स्कूल पहुंचा तो वहां उसकी स्टाइल की वजह से स्कूल मैनेजमेंट ने उसे स्कूल से बाहर कर दिया और जब तक उसके बाल पहले की तरह न हो जाऐं स्कूल आने पर बैन लगा दिया।  स्कूल मैनेजमेंट का मानना था कि अगर बच्चा ऐसे बाल रखकर स्कूल आएंगा तो उसका असर दूसरे बच्चों पर भी पड़ेगा।

उसके इस हेयर स्टाइल की वजह से उसके पिता को अपनी अच्छी खासी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। दरअसल स्कूल प्रशासन ने बच्चे को तब तक स्कूल से बाहर कर  दिया था जब तक कि पहले की तरह उसके बाल वापस न आ जाए।  ऐसे में ये बच्चा को तब तक घर में ही रहना पड़ा और इस वजह से इसके पिता ने भी अपनी नौकरी छोड़ बच्चे की देखभाल का फैसला किया है और इस तरह बच्चे की शौक की वजह से पिता को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी है।

Please follow and like us:
Pin Share