अजब गजब

ऑर्डर किए समान का पार्सल खोलते ही उड़ गए होश, ऐसा क्या निकला आप भी देखे

आर्डर किए ग्रॉसरी समान की जगह निकला यह खतरनाक समान, देखते ही मच गया हंगामा

आनॅलाइन शापिंग युवाओं को खुब भा रहा है। वह भीड़ भाड़ और बाज़ार जाकर टाइम वेस्ट करने की  जगह ऑनलाइन शापिंग को ही बेस्ट मानते है।

धीरे धीरे ऑनलाइन शापिंग का क्रेज ऐसा बढ़ गया है कि अब लगभग सभी उम्र के लोगों को ऑनलाइन शापिंग भा रही है, लेकिन ऑनलाइन शापिंग जहां एक तरफ टाइम की बचत करती है वहीं कई बार लोगो इसमें ठग्गी का शिकार हो जाते है। कई बार ऑनलाइन शापिंग समान मंगाने पर समान कभी कोई दूसरा आ जाता है या कभी समान ही घटिया क्वालीटी का होता है। तो वहीं कही कहीं तो समान की जगह ईटा, मिट्टी बालू तक पार्सल में भर कर भेज दिया जात है। यह सब मामले तो आम है लेकिन जयपुर में तो ऐेसी घटना घटी की इसमें ऑर्डर करने वाले शख्स की जान भी जा सकती थी।

आज हम आपको ओडिशा के मयूरभंज के रैरंगपुर का एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल यहां के रहने वाले मृत्यु कुमार ने घर का कुछ समान ऑनलाइन मंगवाया  लेकिन जब सोमवार को कुमार ने अपना पार्सल रिसीव किया तो उसका सामान सही सलामत था।

लेकिन हैरान कर देने वाली बात है कि मृत्यु कुमार ने जैसे ही अपना पार्सल खोला तो उसके अंदर 5.5 फ़ीट लंबा कोबरा पैकेट से बाहर निकल आया है। इतना लंबा कोबरा देखकर उनके परिवार के सभी लोग और वह भयभीत हो गए,  हालांकि, उनका ग्रॉसरी का सामान सही सलामत था। लेकिन सामान के साथ कोबरा देखकर सभी चौंक गए। पार्सल से सांप निकलने की सूचना मृत्यु कुमार ने मयूरभंज के फ़ॉरेस्ट डिपार्टमेंट को दी। फ़ॉरेस्ट विभाग ने सांप को अपने कब्जे में लेकर जंगल में छोड़ दिया।

Please follow and like us:
Pin Share