मनोरंजन

सीक्रेट रूम के बाद बिगबॉस के घर से भी बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, पारस को मिली घर मे इंट्री

सिद्धार्थ शुक्ला पहुँचे अस्पताल

टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस सीजन 13 और टेढ़ा कुछ ज्यादा ही टेढ़ा होता जा रहा है। यहां रोज कुछ ऐसा हो रहा है कि वो सुर्ख़ियो में बना हुआ है। कभी घरवालों के झगड़े तो कभी सरप्राइज एलिमिनेशन, प्यार की बारिश में भीगते काँटेस्टेन्ट सब कुछ बड़ा टेढ़ा हो रहा है। ऐसे में बिगबॉस के सबसे चर्चित और दमदार काँटेस्टेन्ट सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर कर दिया गया है। उनकी खराब तबियत के चलते उन्हें कुछ समय के लिए सीक्रेट रूम में रखा गया था लेकिन अब उन्हें वहां से निकालकर अस्पताल ले जाया गया है।

दरअसल बिग बॉस (Bigg Boss) के सबसे दमदार खिलाड़ियों में से एक, सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल ले जाया गया है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, उनकी तबियत में सुधार नहीं हो रहा था, जिसे देखते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस हाउस में एंट्री में थोड़ा समय लग सकता है। हालांकि पिछले कुछ दिन से सिद्धार्थ शुक्ला सीक्रेट रूम से घर पर नजर रखे हुए थे। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी सीक्रेट रूम में बंद थे।लेकिन पारस छाबड़ा की एंट्री घर में हो गयी है।

आपको बता दे कैप्टेंसी टास्क के दौरान पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला ने घर के सदस्यों को अपने इशारों पर खूब नचाया है। लेकिन अब पारस छाबड़ा घर में एंट्री करते ही तूफान लाएंगे और घर के सारे सदस्यों के होश उड़ाने वाले हैं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज जन्मदिन है, और इस मौके पर जहां उनकी तबियत नासाज है। वहीं गूगल ट्रेंड्स पर वह इस साल सर्च किए गए टॉप सेलेब्रिटी की लिस्ट में शामिल हैं। हालांकि उनके साथ इस लिस्ट में कोएना मित्रा का नाम भी शामिल है।

Please follow and like us:
Pin Share