मनोरंजन सेलिब्रिटी

बिगबॉस 13 के इस काँटेस्टेन्ट को नहीं है लड़कियों से बात करने की तमीज़, सलमान भी हुए सहमत

बिगबॉस 13 में काफी ड्रामे होने के बाद अब यह शो अपने आखिर पड़ाव पर बढ़ रहा है। जैसे जैसे यह शो आगे बढ़ा इस शो में सरप्राइजेज के साथ काफी कुछ बदला लेकिन अगर कुछ नहीं बदला तो वो है सिद्धार्थ शुक्ला का अंदाज़ वो जिस तेवर से अंदर आये थे वो आज भी इसी तेवर में नज़र आ रहे है। शुरू से ही सिद्धार्थ शुक्ला पर इल्ज़ाम लगाते नज़र आ रहे है कि उन्हें लड़कियों से बात करने की तमीज़ नहीं है। देवोलीना ने शुरू में ही उनपर यह इल्जाम लगाया था। लेकिन अब सलमान खान भी इस बात का समर्थन करते नज़र आ रहे है कि बदतमीज़ है सिद्धार्थ

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला अपने एग्रेसिव नेचर की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। उन्हें बदतमीज का टैग दिया गया। सिद्धार्थ को कई बार सलमान खान ने गुस्सा कम करने की सलाह दी। लेकिन एक्टर पर होस्ट की बातों का भी असर नहीं हो रहा। सलमान ने कहा, बदतमीज हैं सिद्धार्थ शुक्ला।  बीते एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी ने शो में बतौर गेस्ट एंट्री की। देवोलीना के सामने सलमान ने माना कि सिद्धार्थ शुक्ला बदतमीज हैं और वे लड़कियों से तमीज से बात नहीं करते। सलमान खान की इस बात से देवोलीना भट्टाचार्जी भी सहमत दिखीं। साथ ही देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ भी की। एक्ट्रेस ने बताया कि वे अब सिद्धार्थ शुक्ला को समझने लगी हैं।

देवोलीना ने बताया, जब हम बिग बॉस हाउस में होते हैं तो हमें एक ही पहलू दिखता है। हम एक ही एंगल देख पाते हैं। हमें नहीं मालूम रहता कि घर के दूसरे कोने में क्या चल रहा है। लेकिन अब जब मैं बाहर से सब देख रही हूं तो गेम को अच्छे से समझ रही हूं। आपको बताते चलते है की देवीलीना ने बिग बॉस हाउस में चैट शो OMG विद देवोलीना होस्ट किया। उन्होंने अरहान और रश्मि के रिश्तों पर भी बात की । शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा से बात की। देवोलीना का सबसे यादगार मोमेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिखा। देवोलीना ने सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट किया। दोनों ने आंखों ही आंखों में बातें कीं। मालूम हो बैक इंजरी की वजह से देवोलीना बिग बॉस से बाहर हुई हैं।
Please follow and like us:
Pin Share