बॉलीवुड

ये क्या, एक फिल्म के चक्कर में आयुष्मान बने गे, Trailer रिलीज़

प्यार एक अनोखी चीज़ है यह कभी भी किसी से हो सकती है किसी को अपने दोस्ते से प्यार होता है तो किसी को अपनी महबूबा से। हर प्यार की अपनी जगह होती है। लेकिन जब  दोस्त से महबूबा वाला प्यार हो जाएं तो सभी उस प्यार का विरोध करते है। दोस्त यार रिश्तेदार नातेदार कोई दो प्यार करने वालो की फिलिंग को तो समझता ही नहीं है। जबकी कोर्ट ने भी धारा 377 को मंजूरी देदी है लेकिन फिर भी समाज इस बदलाव को अभी तक स्वीकार नहीं कर पाया है।

ऐसी ही लव स्टोरी का ताना बाना बुनती है आयुष्मान खुराना और जीतु कुमार की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर जारी हुआ था तब से लोगो में इस फिल्म को लेकर ज्यादा उत्सुकता देखी गई थी। अब इसका ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस ट्रेलर इस बात खुलासा हो गया है कि आशुष्मान एक बार फिर अपनी इस फिल्म से लोगों को गुदगुदाने के लिए तैयार है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान यानी कार्तिक से पूछा जाता है कि कब डिसाइड किया ये बनोगे। इसके बाद आयुष्मान ख़ुराना कहते हैं, ‘ये नहीं, गे।’ इसके पहले सीन से ही फिल्म की कहानी समझ आ जाती है कि फिल्म समलैंगिक लव लाइफ इर्द गिर्द घुमती है। कार्तिक है, को अमन यानी जीतू कुमार जी से प्यार है। कुल मिलाकर ट्रेलर में गे लव लाइफ और उनके बीच आती फैमिली के बारे में दिखाया गया है।

इस ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है  बदलते समाज की इस तस्वीर को यह फिल्म हंसाते और गुदगुदाते हुए एक भारी भरकम संदेश देगी।  इस ट्रेलर में गजराज राव और नीना गुप्ता भी दिखाई दे रहे हैं। गजराज ने इसमें जीतू के पिता का किरदार निभाया है। इसे ट्रेलर का सबसे ख़ास सीन है, डीडीएलजे के सीन का रिक्रेयेशन है। यह सीन अपने-आप में पूरी तस्वीर को बयां करता है। इस सीन में कार्तिक ट्रेन के गेट पर खड़े होकर अमन का इंतज़ार कर रहा है। यह फ़िल्म अगले महीने 21 फरवरी को सिनेमाघरों दस्तक देगी।

Please follow and like us:
Pin Share