वायरल

चलिए मिलते है दुकानदार कुत्ते से, यह कुत्ता अकेले ही चलाता है पूरी दुकान

कहते है जानवर इंसान से ज्यादा वफादार होते है। अगर बात इसमें कुत्ते की करे तो कुत्ते जानवरों में सबसे ज्यादा समझदार जानवर माना जाता है कई बार डॉग शो में ऐसे कुत्ते आते जो अपने मालिक के कहने पर ऐसे ऐसे काम करते है कि इंसान के देखकर दांत खट्टे हो जाते है लेकिन अगर यह कहा जाएं की एक कुत्ता ऐसा भी जो अकेले अपने मालिक की पूरी दुकान संभालता है तो शायद आपको मेरी बातो पर यकीन न हो लेकिन यह सच है। तो चलिए मिलवाते है आपको इस दुकानदार कुत्ते से जिसकी सोशल मीडिया पर तस्वीर आग की तरह फैल रही है।

इस कुत्ते का नाम  केन कुन है। इसके मालिक की एक स्वीट पटैटो मतलब शकरकंद की दुकान है। अपने मालिक की दुकान यह कुत्ता ही चलाता है। कुत्ते के चलाने की वजह से यहां ग्राहक काफी संख्या में आते है। और इस दुकान पर खूब कमाई होती है। शकरकंदी खरीदने वाले ग्राहक केन कुन के गल्ले में पैसे डालकर शकरकंद उठा ले जाते है। केनकुन की दुकान के बाहर एक पोस्टर लगा है जिस पर साफ साफ और बड़े बड़े शब्दों में लिखा है- क्योंकि मैं एक डॉग हूं मैं आपको खुल्ले पैसे नहीं दे सकता। दुकान पर अपने ग्राहकों का इंतजार करते 3 साल के केन कुन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। लोग कुत्ते की अकलमंदी की खूब तारीफे कर रहे है। वहीं इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

इतना ही नहीं यह केन कुन नाम का यह कुत्ता एकदम इंसानो की तरह ही दो पैरो पर खड़े होकर अपने ग्राहक का इंतजार करता है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह स्टाल के पीछे दो पैरों पर बिलकुल किसी इंसान की तरह खड़ा है। कई लोग केन कुन की समझदारी भांपने के लिए कई दुकान पर खरीददारी न चाहते हुए भी आ जाते है। जिस वजह से दुकान खूब चलती है।

Please follow and like us:
Pin Share