मनोरंजन

BigBoss13: किसी को बचाने के लिए असीम को KISS करती थी शेफाली जरीवाला

हिमांशी के जाने के बाद उन्होंने घर वालों के सामने किया खुलासा, जाने वजह
बिगबॉस हमेशा ही अपने ड्रामे की वजह से सुर्खियों में रहता है लेकिन इसका सीजन 13 काफी मजेदार और धमाकेदार जा रहा है। लड़ाई झगड़े के साथ इस एपिसोड में प्यार और मोहब्बत की भी बाते हो रही है। ऐसे में दर्शको को यह सीजन काफी भा रहा है। जहां इस घर मे एक दूसरे से लोग दोस्ती सुर्खियों में रहती है वहीं दोस्ती में दरारें भी खूब सुर्खियां बटोरती है। घर की एक और दोस्ती में दरार पड़ चुकी है। हिमांशी खुराना के एविक्शन के बाद असीम रियाज और शेफाली जरीवाला आपस मे लड़ते नजर आ रहे है। आने वाले समय मे इनका हाई वोल्टेज झगड़ा देखने को मिल सकता है।

मंगलवार के एपिसोड में शेफाली ने असीम को हग और किस करने की वजह का खुलासा किया। हिंदुस्तानी भाऊ और आरती सिंह से बातचीत में शेफाली ने कहा- मैं असीम से काफी अपसेट हूं। पता नहीं वो बहुत अजीब सा कर रहा है। जबसे हिमांशी गई है वो बदल गया है। ”हिमांशी के जाते ही पलटी मार गया है। इसलिए मैंने उसे बता दिया कि हिमांशी जाते ही शादी करने वाली है।” इसलिए मुझे भी टेंशन हो रही थी कि हिमांशी के लिए घरवाले गलत ना समझे। इसके बाद शेफाली ने कहा- मैं जानबूझकर असीम को हग और किस करती थी। ताकि लोगों को लगे नॉर्मल है ये ”मुझे कोई शौक नहीं है उसे हग और किस करने का. मैं तो उसके इतने करीब भी नहीं थी. मैं ऐसा करती थी कि ताकि लगे कि शेफाली हिमांशी और असीम तीनों साथ में है है। ”

”मुझे और असीम को करीब देख पारस ने बकवास की। उसके बाद मैंने ये सब करना बंद कर दिया। मुझे लगा कि मैं दूसरे को बचाने के लिए क्यों अपना खराब करूं।” शेफाली ने कहा कि वो हिमांशी को कवर अप करने के लिए ये सब करती थी। शेफाली की ये बातें सुनकर सीक्रेट रूम में बैठे सिद्धार्थ शुक्ला शॉक्ड हो जाते हैं। वे शेफाली को झूठा बताते हैं।

सिद्धार्थ ये बात पारस को भी बताते हैं। पारस ने शेफाली के असीम रियाज को हग और किस करने पर सवाल उठाए थे।  जिसके बाद शेफाली के पति पराग त्यागी ने पारस पर खूब गुस्सा किया था।कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में असीम रियाज और शेफाली जरीवाला के बीच अनबन चल रही है। दूसरी तरफ, अपने दो दोस्तों को बिग बॉस हाउस में लड़ता देख हिमांशी खुराना अपसेट हैं। उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट कर असीम और शेफाली को लड़ाई ना करने को कहा है।

Please follow and like us:
Pin Share