मनोरंजन सेलिब्रिटी

कांटा लगा गर्ल ने लगाया बिगबॉस 13 में तड़का, तस्वीरों में देखे कैसे दिखती है अब काटा गर्ल

काटा लगा गाना हर शादियों और स्टेज पर गाया जाने वाला नम्बर वह गाना है। यह गाना 1972 में आई फिल्म  समधी फिल्म के गाने रिमिक्स में बेशक उस टाइम आशा पारेख इन इस गाने में अच्छी परफार्मेंस देकर इसे हिट किया था लेकिन इसके रिमेक्स में शेफाली जरीवाला ने बोल्डनेस का वह तड़का मारा  कि यह गाना हर होटल रेस्तरां पार्टी और शादियों  की जान बन गया, आज लोग शेफाली जरीवाला को कांटा लगा गर्ल के नाम से जाना जाता है। यह उन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है जिन्हें काटा लगा ने तुरन्त बुलंदियों पर पहुंचा दिया लेकिन लोकप्रियता न मिलने की वजह से तुरन्त उनका कैरियर  अर्श से जमीन पर गिर गया। अभी हाल ही वह बिगबॉस में इंटरटेंमेंट का तड़का मार रही है। इतने सालों में कितना बदल गया शेफाली जरीवाला का स्लीम फिगर तस्वीरों में देखे।

साल 2002 में आया म्यूजिक एल्बम ‘कांटा लगा’ से शेफाली जरीवाला ने खूब सुर्खियां बटोरी।  इस गाने ने  हर किसी का दिल जीत लिया। जिसकी वजह से इनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार है। शेफाली जरीवाला के इस एल्बम के अलावा और भी कई एल्बम में हिट हुईं और सुर्खियां बटोरी थी।

शेफाली जरीवाला ने साल 2004 में आई फिल्म मुझसे शादी करोगी में बिजली का किरदार निभाया। उन्होंने एक-दो फिल्मों में छोटी-मोटी भूमिकाएं निभाई, लेकिन अब उनके फैंस उन्हें फिल्मों या एल्बम में ढूंढते हैं। हाल ही में इन्होने बिगबॉस में इंट्री ली है।  इनकी लोकप्रियता कुछ इस तरह ही थी कि आज लोग इनके बारे में पढ़ना चाहते हैं इन्हें देखना चाहते हैं।

शेफाली जरीवाला का जन्म एक गुजराती परिवार में 24 नवंबर,1982 को हुआ था।  उन्होने सरदार पटेल कॉलेज ऑफ इंजिनियरिंग से बीटेक किया। इसके साथ ही इऩ्होंने मॉडलिंग, म्यूजिक एल्बम में एक्टिंग और अपनी पढ़ाई का बैलेंस बहुत ही अच्छे से मैनेज किया था।

इन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के जुहू में स्थित जमनाबाई नर्सी स्कूल से की। यह नच बलिये-5 में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं। तो वहीं इन दिनों यह बिगबॉस के सीजन 13 में नज़र आ रही है।
Please follow and like us:
Pin Share