बॉलीवुड मनोरंजन

शारुख के बेटे को एक्टिंग नही फ़िल्म मेकिंग में है दिलचस्पी, एक्स फैक्टर की है कमी

शारुख के बेटे में  एक्टिंग वाले एक्स फैक्टर की है कमी

अगर आप बॉलीवुड के सितारे बनना चाहते हो और आप साथ ही स्टार किड्स हो मतलब किसी सेलिब्रेटीज के लड़के या लड़की हो तो समझ लीजिए आप का सितारा चमक गया आपको कास्ट करने वालो की हौड़ लग जायेगी। अभी हाल ही मे सैफ अलीखान और श्रीदेवी की की बेटी ने बॉलीवुड में एंट्री मारी और जल्द ही सनी देवल के बेटे डेब्यू करने वाले हैइनको स्टार बनाने में इनके पेरेंट्स ने भी कोई कसर नही छोड़ी। तो वही सुपरस्टार शारुख खान के बेटे एक्टिंग नही करना चाहते है। किंग खान का कहना है कि मेरा बेटा एक्टिंग नही करना चाहता उसके में एक्टिंग के एक्स फैक्टर की कमी है।

हालांकि किंग खान के बेटे आर्यन खान के डेब्यू की खूब चर्चा होती है लेकिन किंग खान कई मौकों पर बता चुके है कि उनका बेटा एक्टिंग से ज्यादा फिल्ममेकिंग में रुचि रखता है और यूनिवर्सिटी ऑफ लॉस एंजेलि‍स में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं।

किंग खान ने एकबार फिर  डेविड लेटरमैन के शो पर खुलासा किया उन्होंने कहा “मेरा बेटा फिल्मों में काम करना नहीं चाहता है और मुझे नहीं लगता कि वो एक्टिंग कर सकता है। लेकिन भारत में अगर आप किसी स्टार के बेटे हो तो आप फिल्म स्टार बन सकते हो। वो लंबा है, अच्छा दिखता है, वो सब चीजें ठीक हैं। लेकिन मुझे लगता है कि उसके पास वो एक्स फैक्टर नहीं है जो एक्टिंग के लिए जरूरी है और मुझे लगता है कि वो अच्छा लेखक भी है।”

किंग खान ने कहा कि वो लंबे समय तक जीना चाहते है ताकि वो लंबा समय अपने बच्चो के साथ बिता सके उन्होंने अपने माँ बाप के साथ ज्यादा लंबा ववत नही बिताया जिस लिए वो उनसे नाराज़ है। इसलिए वो ज्यादा से ज्यादा वक्त बच्चो के साथ बिताना चाहते है।उन्हें कभी इस बात का एहसास ना हो कि उनके पेरेंट उनके पास नहीं है।

शाहरुख ने फिल्म जीरो के बाद से अभी तक कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया। हालांकि उनका नाम कई फिल्मों से जुड़ा। लेकिन उन्होंने अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया  ।शाहरुख अपने बर्थ डे के दिन अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share