मनोरंजन सेलिब्रिटी

आख़िरकार लौट आए “नागिन 5” फेम एक्टर शरद मल्होत्रा, कोरोना को हरा कर की ग्रैंड वापसी

इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी ने पूरे देशभर में हडकंप मचा रखा है. आम जनता से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियाँ भी इसके प्रभाव से खुद को बचा नहीं पा रही हैं. हाल ही में सदी के महनायक अमिताभ बच्चन ने भी इस वायरस को हरा कर वापसी की थी. वहीँ अब कलर्स टीवी के मशहूर शो “नागिन 5” फेम एक्टर शरद मल्होत्रा भी कोविड-19 को हरा कर वापिस लौट गए हैं. बता दें कि शो की शूट में उनके साथ डायरेक्टर रंजन कुमार सिंह और एक अन्य एक्टर भी वायरस से संक्रमित पाए गए थे. लेकिन उनका शो में लीड रोल होने के कारण शो में उनकी जगह धीरज कपूर को रिप्लेस करके स्टोरी में बदलाव कर दिया गया था.

https://www.instagram.com/p/CGT-z-anQVX/

शरद ने बीते दिन अपने ठीक होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से फैन्स को दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करके लिखा कि, “नेगेटिव वर्ड इससे पहले कभी इतना अच्छा नहीं लगा था… एक बड़ा सा शुक्रिया मेरे परिवार को, ख़ास तौर पर मेरी पत्नी रिपसी भाटिया को जिसने मुझे बिना किसी शर्त के प्यार और संभाल दी. बालाजी टेलेफिल्म्स और फ्रेंड्स को भी और सब स्टाफ और फैन्स का लाख लाख शुक्रिया जिनकी दुयाओं से मैं जल्दी रिकवर कर पाया और इस वायरस से जीत पाया हूँ.”

शरद के वायरस की चपेट में आने के बाद से “नागिन 5” के फैन्स काफी निराश थे. हालाँकि शो में धीरज धूपर ने आकेश चील के तौर पर एंट्री ली थी. लेकिन शो में शरद का रोल एकदम परफेक्ट रहा है ऐसे में अब धीरज धूपर के करैक्टर को मारने के बाद फैन्स बेसब्री से शरद के शो में ग्रैंड एंट्री लेने का इंतज़ार कर रहे हैं.

Please follow and like us:
Pin Share