धार्मिक राशिफल

शनिदेव ने खोला इन 2 राशियों के लोगो के किस्मत का द्वार, 21 सालों के बाद बन रहा है ऐसा महायोग ..

हमारे जीवन में ग्रहों का बहुत ही महत्व होता है

और हमारा जीवन इन्ही की चल पर निर्भर करता है| हिन्दू शास्त्रों के अनुसार सबसे ज्यादा पापी ग्रह शनि को माना जाता है। शास्त्रों में ऐसा कहा गया है कि जिस भी इंसान के ग्रहों के ऊपर शनि का प्रभाव पड़ जाता है तो उस इंसान के जीवन में मुसीबतों को आना शुरू हो जाता है। लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि हमेशा ही हो कि शनि हमारे ग्रहों पर बूरा प्रभाव डालें। शनि देव जब भी किसी के ऊपर मेहरबान होते हैं तो उस इंसान का समय बहुत ज्यादा अच्छा होना शुरू हो जाता है।

आज के समय में हर किसी को अपने आने वाले

भविष्य के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है हर कोई यही चाहता है कि उसका आने वाला समय अच्छा हो कहा जाता है कि व्यक्ति के जीवन में आने वाले सुख और दुःख उसके नक्षत्रों और ग्रहों पर काफी हद तक निर्भर करते हैं| ज्योतिष शास्त्र की माने तो जिस पर भी शनिदेव की कृपा रहती है वो दिन प्रतिदिन दिन सफलता की सीढ़ियों को चढ़ता रहता हैं वहीँ जिस व्यक्ति से शनिदेव रूठ जाते हैं उसको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है|

आपको बता दें कि शनिदेव जब अपनी चाल बदलते हैं तो वो राशियों के अनुसार किसी पर भारी पड़ते है तो किसी पर मेहरबान होते हैं| वैसे तो सभी बारह राशियों पर शनि का प्रभाव रहता ही है। लेकिन 21 साल बाद आज रात ऐसा शुभ संयोग बन रहा है जिससे ऐसी 2 राशियां हैं जिसे शनि की दशा विशेष प्रभावित करेगी | तो आइये जानते है कौन सी है वो 2 राशियाँ और इनपर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है…

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए अगले 21 साल तक काफी भाग्यशाली रहेंगे क्योंकि शनिदेव इन लोगों पर काफी मेहरबान रहेंगे. और आज रात से उनके जीवन में एक अलग परिवर्तन देखने को मिलेगा. शनिदेव इन राशी के लोगों से खुश होकर उनके सभी दुख और दर्द को दूर कर देंगे. आपको कार्य शेत्र में सफलता प्राप्त होगी. शनिदेव आपके जीवन के सभी कष्टों का अंत करेंगे|जीवन साथी के साथ बेहतर समझ जिंदगी में खुशी, सुकून और समृद्धि लेकर आएगी। आर्थिक मोर्चे पर आपका दिन बहुत ही ज्यादा अनुकूल रहेगा। आप की नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का जरिया भी साबित होंगी।हतर जिंदगी के लिए आप अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने की पुरजोर कोशिश करेंगे।

कुम्भ राशि

कुम्भ राशि के जातकों के लिए शनिदेव आज से 21 साल तक मेहरबान रहेंगे. आप के घर में धन की वर्षा होगी. जिन लोगों की आर्थिक स्तिथि सही नहीं है, उनके आय कमाने के नए रास्ते खुलेंगे|इस राशि के जातको को नौकरी की चिंता समाप्त होने वाली है। नौकरी मिलने के पुरे-पुरे योग है। इस राशि के जातको को दोस्तो से व्यापार संबंधी अच्छी सलाह प्राप्त होगी। इससे आप लोगों को बहुत ही लाभ होगा। घर में हो रहे तनाव से छुटकारा मिलेगा. परिवार में सुख और शान्ति का माहौल बना रहेगा. आपको अपने कार्य शेत्र में सफलता प्राप्त होगी|आपको प्रतियोगिता परीक्षाओं में भी सफलता मिलने की उम्मीद है। इसलिए जमकर मेहनत करें। फल की चिंता ना करें।

Please follow and like us:
Pin Share