बॉलीवुड

शाहरुख खान है इस एक्ट्रेस की खुशबू के दीवाने

वैसे तो बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने स्क्रीन पर कई एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया। इनमे से कई अदाकारों के साथ इनकी रियल लाइफ में भी अच्छी दोस्ती है। लेकिन अभी हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शाहरुख खान की दोस्ती को लेकर एक बड़ा खुलासा किया । रवीना टंडन ने शाहरुख को लेकर एक खास बात बताई है कि शाहरुख खान उनकी खुशबू से प्यार करते है।

रवीना टंडन ने कहा, “जब भी हम साथ होते हैं। कहीं भी वो (शाहरुख खान) अनिल (अनिल थडानी रवीना टंडन के पति) से कहते हैं कि आपके पास पत्नी के रूप में सबसे अच्छी सुगंध वाली अभिनेत्री है। वो (शाहरुख) कहते हैं कि जब मैं उनके (रवीना) साथ काम करता हूं, मैं उसके करीबा जाता हूं और उनकी खुशबू को सूंघता हूं।”

रवीना टंडन ने शाहरुख के साथ दो फिल्मों में काम किया है। जिसमे  पहली फिल्म ‘ज़माना दीवाना’ है।  इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक रमेश सिप्पी ने किया था। साल 1995 में आई इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था। दूसरी फिल्म साल 2004 में आई  ‘ये लम्हें जुदाई के’ थी।ये फिल्म काफी देरी से रिलीज़ हुई थी।

फिलहाल रवीना छोटे पर्दे पर छाई हुई है। अभी हाल ही में वो नच बलिए के सीज़न 9 में एक जज के तौर पर नज़र आई। वहीं शाहरुख की बात करें तो वो पिछले साल आई फिल्म ‘ज़ीरो’ के बाद से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने अब तक अपनी अगली फिल्म का एलान नहीं किया है। लेकिन सुनने में आ रहा है कि अब वो अभिषेक की फ़िल्म ‘बॉब बिस्वास’ में एक प्रोड्यूसर की तरह काम करने वाले है।

Please follow and like us:
Pin Share