सेलिब्रिटी

पत्नी गौरी की ड्रेस टेल संभालते हुए नजर आए किंग खान

बॉलीवुड के किंग खान का भले ही बॉलीवुड में इन दिनों सितारा गर्दिश में चल रहा हो लेकिन उनके चाहने वालो की नज़र हमेशा उन पर बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करे। उनका रियेक्शन देने के लिए उनके फैन हमेशा तैयार रहते है। हाल ही में शाहरुख और गौरी का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में शाहरुख पत्नी गौरी के ड्रेस की टेल को संभालते नजर आ रहे हैं।


बॉलीवुड के किंग खान एक्टर शाहरुख खान का भले ही इन दिनों फिल्मी सितारे की चमक फीकी हो और वह काफी टाइम से किसी फिल्म में न नज़र आए हो  लेकिन उनकी फिल्में जितनी चर्चा में रही, उतनी पॉपुलर उनकी पर्सनल लाइफ भी है। पत्नी गौरी संग शाहरुख की लव स्टोरी से लेकर उनके हनीमून डेस्ट‍िनेशन तक हर बात फैंस के लिए बेहद दिलचस्प होता है। वे किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में होते हैं।


इन दिनों शाहरुख और गौरी की एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर छायी हुई है।  इस वीडियो में गौरी किसी इवेंट से निकलती नजर आ रही हैं। उनके पीछे शाहरुख भी निकलते हैं और फिर वे गौरी के ड्रेस की टेल को संभालते नजर आए. दोनों का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गौरी ब्लैक गाउन और ग्रीन होलोग्राफिक स्लीव वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं शाहरुख खान भी ब्लैक सूट में शानदार लग रहे हैं।

बता दें गौरी और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ियों में गिनी जाती है। पिछले दिनों गौरी के जनमदिन पर शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने जब पहली बार गौरी को देखा था उस समय वे सिर्फ 14 साल की थीं। वे तभी से गौरी को पसंद करने लगे थे। मगर उनके अंदर गौरी के सामने प्यार का इजहार करने की उस समय हिम्मत नहीं थी। गौरी से तीन बार मिलने के बाद वे गौरी का फोन नंबर मांग पाए थे। शाहरुख ने यह भी बताया कि दोनों दिल्ली के जेएनयू कैंपस में मिला करते थे। इस दौरान शाहरुख, गौरी के लिए हिस्ट्री के नोट्स बनाया करते थे। बाजीगर फिल्म में उनके (शाहरुख खान) के किरदार के आउटफिट गौरी ने ही डिजाइन किए थे।

Please follow and like us:
Pin Share