मनोरंजन

शाहरुख की बिटिया ने मचाया धमाल, डेब्यू करते ही छा गई सुहाना

सोशल मीडिया पर छा गई सुहाना खान, लोग जमकर कर रहे है तारीफ
बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस के बच्चे स्टारकिड्स के तमगे से हटकर अपनी अलग पहचान बनाना चाहते है। यही वजह है कि लगातार स्टारकिड्स फिल्मों में डेब्यू कर रहे है। है जानवी कपूर और सारा खान के बाद शाहरुख खान की बेटी ने भी फिल्मो में डेब्यू कर लिया है। उनकी फिल्म ने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छा गई। और लोग सोहाना की तारीफों के पुल बांध रहे है। वीडियो में आप भी देखे सोहाना की एक्टिंग का जलवा
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की डेब्यू फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)’ रिलीज हो गई है। सुहाना खान की इस शॉर्ट फिल्म ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना खान की एक्टिंग स्किल्स की काफी तारीफ हो रही है और फिल्म रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गई है।
इस फ़िल्म का वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी क्लास द्वारा बनाई गई शॉर्ट फिल्म, ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)’ में लीड किरदार निभाया है। सुहाना खान बचपन  से ही अपने पापा की तरह ही एक्टिंग करियर में नाम कमाना चाहती हैं। इसका खुलासा खुद उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक इंटरव्यू में किया था।
फिलहाल सुहाना खान (Suhana Khan) ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है और वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी। इन सबके अलावा सुहाना खान अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं।
Please follow and like us:
Pin Share