सेलिब्रिटी

अवॉर्ड न मिलने से नाराज़ शाहिद कपूर बिना परफॉर्म किए अवॉर्ड शो से निकले

कबीर सिंह के बाद एक और साउथ रीमेक जर्सी में नजर आएंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद का सितारा बुलंदियों पर है। इस फ़िल्म के बाद शाहिद लगातर सुर्ख़ियो में बने हुए है। इतना ही नही उन्होंने इस फ़िल्म के बाद जहां अपनी फीस बढ़ाने का ऐलान किया तो वहीं खबर मिली है कि एक अवार्ड शो में अवार्ड न मिलने से नाराज़ शाहिद कपूर अवार्ड शो बीच में ही छोड़कर निकल गए।

दरअसल खबर है कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के बाद अब शाहिद फिर एक बार साउथ रीमेक में नज़र आने वाले हैं। कबीर सिंह फिल्म में हर किसी ने शाहिद कपूर की एक्टिंग की खूब तारीफें की थीं। मगर अब जब अवॉर्ड फंक्शन में उन्हें इसके लिए कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया तो शाहिद काफी नाराज़ हो गए थे।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर एक अवॉर्ड नाइट में पहुंचे थे जहां उन्हें उनकी फिल्म कबीर सिंह के लिए बेस्ट एक्टर पॉपुलर अवॉर्ड मिलना था। जब शाहिद शो में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि आखिरी समय में बदलाव करते हुए ये अवॉर्ड रणवीर सिंह को दे दिया गया है। शाहिद कपूर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में अपनी एक डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले थे जिसके लिए वो कई दिनों से रिहर्सल भी कर रहे थे मगर जब उन्हें आखिरी समय में हुए बदलाव का पता चला तो वो तुरंत ही शो से चले आए। उन्होंने नाराजगी में अपनी परफॉर्मेंस तक रिकॉर्ड नहीं करवाई।

पिंकविला के अनुसार,शाहिद कपूर ऑर्गेनाइज़र्स से काफी नाराज़ हो गए थे, ये एक अनप्रोफेशनल बर्ताव था। वो काफी उदास थे। उन्हें हर बात गलत तरह से बताई गई थी, ये अवॉर्ड रणवीर सिंह को दे दिया गया जिसके बाद शाहिद तुरंत शो से निकल गए,  वो परफॉर्म करने वाले थे मगर उन्होंने फैसला किया कि वो परफॉर्मेंस रिकॉर्ड नहीं करवाएंगे। शाहिद कपूर को ये अवॉर्ड संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म कबीर सिंह के लिए मिलना था जो कि बाद में रणवीर सिंह को गली ब्वॉय के लिए दे दिया गया। साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में काम करने के बाद शाहिद जल्द ही दूसरी साउथ फिल्म जर्सी की रीमेक जर्सी में नज़र आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जानी थी मगर शाहिद की तबीयत में खराबी आ जाने के कारण शूटिंग को कुछ दिनों के बाद शूरू किया जाएगा।

Please follow and like us:
Pin Share