मनोरंजन

इस बार क्रिकेटर के किरदार में नज़र आएंगे शहीद कपूर

तेलगू फिल्म जर्सी के लिए कर रहे है जी तोड़ मेहनत, इंस्टा पर हाथ में बल्ला लिए शाहिद की फोटो हुयी वायरल

कबीर सिंह की सफलता के बाद अब शाहिद कपूर जल्द ही तेलुगू फिल्म की रिमेक जर्सी में नजर आने वाले है। फिल्म जर्सी के लिए शाहिद जी तोड़ मेहनत कर रहें है। इस फिल्म में यह एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आएंगे। आपने किरदार और फैंस के ईमानदारी करने लिए शाहिद ने क्रिकेट की कोंचिग शुरू कर दी है। उनकी कोचिंग के दौरान ली गयी फोटो इंस्टा पर खूब फैन की वाहावाही लूट रही है।

खास बातें
1. ‘जर्सी’ के लिए क्रिकेट कोचिंग ले रहे हैं शाहिद

2. तेलुगू फिल्म की रीमेक होगी ‘जर्सी’

3. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है फोटो

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, “कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए। लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी। यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है।” इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने चंडीगढ़ में शुरू होने वाली है। लेकिन शाहिद कपूर फिल्म से पहले ही इस फिल्म के किरदार को लेकर वायरल हो गए है।

दरसल इस फिल्म के लिए उन्होनें जो क्रिकेट ट्रेनिंग शुरू की है। उस क्रिकेट ट्रेनिंग की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह हाथों में बल्ला लिए हुए हैं। जो फैंस को काफी भा रही है। इस तस्वीर के वायरल होने से इस फिल्म के सक्सेसफूल होने का अन्दाजा लगाया जा सकता है। वैसे उनकी फिल्म कबीर सिंह ने भी जनता की काफी वाहवाही लूटी थी। और फिल्म सुपरडुपर हिट साबित हुयी थी। जिसमें उन्होने एक गुस्सैल प्रेमी का किरदार निभाया था।

Please follow and like us:
Pin Share