बॉलीवुड

एक साल बाद शाहरुख खान कर सकते है जबरदस्त वापसी

शाहरुख खान के फैंस को इस साल काफी निराशा हाथ लगी। इस पूरे साल शाहरुख खान के फैन्स एसआरके की फ़िल्म आने का इन्तिज़ार करते करते थक गए लेकिन पूरे साल उन्हें निराशा ही हाथ लगी। अब देखना ये है कि शाहरुख खान 2020 में किसी फिल्म में लीड स्टार के तौर पर धमाकेदार एंट्री करते हैं या 2020 में भी फैंस को किंग खान की फिल्म के लिए तरसना होगा।

फिलहाल बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की कई डायरेक्टर्स के साथ काम करने की खबरें चर्चा में आ रही हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी नई फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। सुनने में आ रहा है कि तमिल सिनेमा के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली के साथ शाहरुख काम कर सकते हैं। एटली की फिल्म बिजिल ने महज 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। इसके अलावा उनकी पिछली फिल्मों ने भी जबरदस्त कारोबार किया है।
ऐसा माना जा रहा है कि साउथ और बॉलीवुड का ये कॉम्बिनेशन शाहरुख के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है और शाहरुख इस फिल्म के जरिए अपना शानदार कमबैक कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख इस फिल्म में एक गर्म दिमाग और गुस्सैल शख्स का किरदार निभा सकते हैं और इसलिए ये टाइटल फिल्म को सूट करता है   हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है। शाहरुख ने इससे पहले दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में काम किया था लेकिन जबरदस्त स्टार कास्ट के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कामयाब नहीं रही थी।

इसके साथ ही खबर है कि फ्लॉप फिल्मों से जूझ रहे शाहरुख,  इम्तियाज अली और आनंद एल राय जैसे डायरेक्टर्स के बाद राजकुमार हिरानी के साथ भी काम कर सकते हैं। हिरानी इससे पहले रणबीर और संजय दत्त के करियर को जबरदस्त उछाल दे चुके हैं लेकिन इस खबर की भी पुष्टि नहीं हुई है हालांकि ये कंफर्म हो चुका है कि शाहरुख रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो प्ले कर सकते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख 2020 में किसी फिल्म में लीड स्टार के तौर पर अपनी धमाकेदार एंट्री करते हैं या 2020 में भी फैंस को किंग खान की फिल्म के लिए तरसना होगा।
Please follow and like us:
Pin Share