वायरल हिंदी समाचार

शबाना आजमी की हालत में सुधार, लोग दे रहे भद्दी-भद्दी गालियां

शबाना आजमी के रोड एक्सीडेंट के बाद से जहां जनता के बीच उन्हें खरीखोटी सुनाई गई वहीं सारा का सारा बॉलीवुड उनकी सलामती के लिए अस्पताल पहुंचा। वहीं शबाना आजमी की सलामती के लिए लोगो ने दुआएं भी की। फिलहाल डॉक्टरो का कहना है कि उनकी हालत में अब सुधार है और अब वह खतरे से बाहर है। वहीं शबाना आजमी के ड्राईवर के खिलाफ केस दर्ज की गई है।

शनिवार को सड़क हादसे में घायल अभिनेत्री शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ एक केस दर्ज किया है। खबरो के  मुताबिक, शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ महाराष्ट्र के खालापुर में FIR दर्ज कराई गई है। ट्रक के ड्राइवर ने अपनी शिकायत में कहा है कि शाबाना आजमी का ड्राइवर तेज रफ्तार से कार चला रहा था। पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कार ने ट्रक में टक्कर मार दी।

इस हादसे में शबाना आजमी और उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। बुरी तरह घायल शबाना आजमी को देर शाम डॉक्टरों की सलाह पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां के डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है। शबाना आजमी को देखने लिए पूरा बॉलीवुड अस्पताल को देखने लिए उमड़ पड़ा है। वहीं शबाना आजमी के एक्सीडेंट के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इनके फोटो को डालकर उनपर उल्टें सीधे कमेंट किए गए। जिसमें उनके मरजाने तक लोगो ने कमेंट किए वहीं इन निगेटिव वाइबस के बीच लोगो ने शानदार अदाकारा शबाना आजमी के लिए दुआएं भी की।

Please follow and like us:
Pin Share